Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सतीश कौशिक की मौत के पीछे विकास मालू जिम्मेदार? पत्नी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक के निधन का मामला अब सिर्फ हार्ट अटैक तक सीमित नहीं रह गया है। इस मामले में रोजाना कोई न कोई कड़ी जुड़ती जा रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 12, 2023 15:27 IST
Vikas Malu responsible behind Satish Kaushik death Broke silence on wife Sanvi Malu allegations- India TV Hindi
Image Source : SATISH KAUSHIK DEATH Vikas Malu broke silence on wife Sanvi Malu's allegations

बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा दिया। हार्ट अटैक के बाद अस्पताल ले जाते हुए उनकी मौत हो गई। अभिनेता और सतीश के करीबी दोस्त अनुपम खेर ने दोनों अभिनेताओं की एक तस्वीर के साथ इस दुखद खबर की पुष्टि की थी। इस खबर के सामने आने के बाद से बॉलीवुड में शोक की लहर है के बाद कई सेलेब्स ने दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी है। 

शानवी ने पति विकास को ठहराया मौत का जिम्मेदार -

जहां एक ओर विकास मालू की पत्नी शानवी ने सतीश कौशिक मामले में अपने पति मालू को दोषी ठहराया है। तो वहीं खुद पर लगे आरोपों पर विकास मालू ने चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। 

पत्नी शानवी ने लगाएं आरोप -
कल रात, विकास मालू की पत्नी शानवी मालू जो दिल्ली के एक व्यवसायी की पत्नी होने का दावा करती है, शानवी मालू ने दावा किया है कि उसके पति ने कथित तौर पर 15 करोड़ रुपये के लिए कौशिक की हत्या कर दी, जो उसने दुबई में निवेश के लिए अभिनेता से लिया था। इन रिपोर्टों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। बिजनेस मैन विकास मालू की पत्नी शानवी मालू यह कहकर सभी को चौंका दिया है कि सतीश कौशिक की मौत में उनके पति का हाथ है। अब इस मामले में विकास मालू की तरफ से अपनी सफाई में एक वीडियो शेयर किया है।

विकास मालू ने दी सफाई -
मामले पर फिलहाल पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। अब पुलिस इस केस की कैसे जांच करेगी सबकी इस पर नजर है। हाल ही में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है यह एक अनदेखा वीडियो है, जिसमें वह होली के जश्न में दिल खोलकर नाच रहे थे। जंगल की आग की तरह फैली खबरों के बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए, विकास मालू ने लिखा, "सतीश जी पिछले 30 सालों से मेरा परिवार हैं और दुनिया को मेरे नाम का गलत इस्तेमाल करने में एक मिनट नहीं लगे। मैं समझ नहीं पा रहा हूं।" त्रासदी जो हमारे एक साथ सुंदर उत्सव के बाद हुई। मैं चुप्पी तोड़ना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि एक घटना कभी भी कही भी हो सकती है और किसी का उस पर कोई अधिकार नहीं होता है। इसके साथ ही, मैं मीडिया के सदस्यों से अनुरोध करना चाहता हूं सभी की भावनाओं का सम्मान करें। हमारे आने वाले सभी समारोहों में सतीश जी की कमी हमेशा खलेगी।"

ये भी पढ़ें-

Tiger 3: सेट से लीक हुई सलमान खान की फोटो, एक्शन मोड में नजर आए भाईजान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल के ड्रामे ने लिया भयानक मोड़, खतरे में है सई, विराट और पाखी की जिंदगी!

अजय देवगन ने फिल्म प्रमोशन के लिए किया अनोखा जुगाड़, रिलीज से पहले ही छा गए एक्टर

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement