A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा और अभिमन्यु ने आखिर कर ली सगाई, तस्वीरें देख हो जाएगा प्यार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा और अभिमन्यु ने आखिर कर ली सगाई, तस्वीरें देख हो जाएगा प्यार

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा और अभिमन्यु की सगाई हो चुकी है। अनुपमा भी इस ग्रैंड पार्टी का हिस्सा बनती है।

<p>Yeh Rishta Kya Kehlata Hai</p>- India TV Hindi Image Source : YRKKH TEAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Highlights

  • अक्षरा और अभिमन्यु की शादी के लिए फैंस उत्साहित हैं।
  • हर्षद चोपड़ा शो में अभिमन्यु बिड़ला की भूमिका निभाते हैं।
  • अक्षरा गोयनका का रोल निभाती हैं प्रणाली राठौड़।

स्टार प्लस के मशहूर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के अक्षरा और अभिमन्यु की आखिरकार सगाई हो गई है। शो के हालिया एपिसोड में दोनों की सगाई की रस्म हुई जिसमें अनुपमा भी शामिल हुई। अक्षरा और अभिमन्यु दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे थे। दोनों ने मैचिंग ड्रेस पहना था। जैसे ही अनुपमा अभिमन्यु और अक्षरा के पास आती है, अभिमन्यु, अनुपमा की तारीफ करता है क्योंकि उन्होंने 45 की उम्र में अनुज से शादी करने का फैसला किया। अभिमन्यु आगे कहता है कि प्यार उम्र नहीं जानता और लोग अपने जीवन में किसी भी उम्र या स्थिति में प्यार में पड़ सकते हैं। अक्षरा भी उनकी बात से सहमत हैं। 

सगाई समारोह के बीच अक्षरा अनुपमा के साथ गाना गाती और डांस करती भी नजर आती है, बाद में अभिमन्यु भी डांस का हिस्सा बनता है। बाद में, सुहासिनी अबीरा से कहती है कि यह उनके लिए अंगूठियां बदलने का समय है। हालांकि, परिवार तब हैरान रह गए जब कायरव ने उन्हें बताया कि उसने अंगूठियां खो दी हैं। इसके लिए बिड़ला उसे ताना मारते हैं और यहां तक कि गोयनका भी उसपर गुस्सा करते हैं।

IAS टॉपर टीना डाबी अतहर आमिर से तलाक के बाद करने जा रही हैं दूसरी शादी, जानिए कौन हैं मंगेतर

हालांकि, अनुपमा बचाव के लिए आती है। वह उन्हें अंगूठियां दिखाती है और पूछती है कि क्या वे अंगूठियां हैं जिनके बारे में वे बात कर रहे हैं। अनुपमा उन्हें बताती है कि नियति ही उन्हें अंगूठियां लेकर उनके घर ले आई। 

Image Source : yrkkh teamYeh Rishta Kya Kehlata Hai

अक्षरा और अभिमन्यु की सगाई की रस्म फिर शुरू होती है। फिर अक्षरा अपने घुटनों के बल बैठ जाती है और अभिमन्यु भी उसके साथ बैठ जाता है और वह अंगूठी पहना देती है। अभिमन्यु फिर उसे झूले से नीचे लटकाकर अंगूठी पहनाता है, ठीक उसी तरह जब अक्षरा ने पहली बार उससे अपने प्यार का इजहार किया था। वे सबसे आशीर्वाद मांगते हैं।

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने पूरी की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग, बनारस की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर दी जानकारी

फैंस को अब अक्षरा और अभिमन्यु की शादी का इंतजार है। बता दें, अभिमन्यु का रोल हर्षद चोपड़ा निभाते हैं वहीं अक्षरा का रोल निभाती हैं प्रणाली राठौड़। ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार प्लस पर सोमवार से शनिवार रात 9.30 बजे प्रसारित होता है।