Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

IAS टॉपर टीना डाबी अतहर आमिर से तलाक के बाद करने जा रही हैं दूसरी शादी, जानिए कौन हैं मंगेतर

टीना और प्रदीप दोनों ने अपने सोशल मीडिया पेज पर सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए गुड न्यूज शेयर की। ये सगाई जयपुर में हुई।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: March 29, 2022 9:06 IST
मंगेतर के साथ टीना डाबी - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मंगेतर के साथ टीना डाबी 

Highlights

  • टीना और प्रदीप दोनों ने अपने सोशल मीडिया पेज पर सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए गुड न्यूज शेयर की।
  • टीना के मंगेतर प्रदीप उनसे तीन साल सीनियर हैं।
  • प्रदीप और टीना फिलहाल राजस्थान सरकार के लिए काम कर रहे हैं।

आईएएस टॉपर रह चुकी टीना डाबी और अतहर आमिर खान की शादी की खबरें खूब चर्चा में थीं मगर शादी के कुछ समय बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया। अब तलाक के महीनों बाद टीना ने अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू कर दिया है और उन्होंने साथी आईएएस अधिकारी डॉ प्रदीप गावंडे संग सगाई कर ली है। टीना और प्रदीप दोनों ने अपने सोशल मीडिया पेज पर सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए गुड न्यूज शेयर की। ये सगाई जयपुर में हुई।

टीना ने इंस्टाग्राम पर अपने मंगेतर प्रदीप के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मैंने वह मुस्कान पहनी है जो आपने मुझे दी थी हैशटैग मंगेतर।"

Oscar 2022: रोते हुए विल स्मिथ ने मांगी माफी, कहा-'प्यार आपको उल्टे काम करवा देता है'

प्रदीप ने अपने पेज पर फोटो पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा- "साथ में, मेरी पसंदीदा जगह है!"

आपको याद होगा टीना डाबी ने साल 2015 बैच में ऑल इंडिया आईएएस एग्जाम में टॉप किया था, वहीं उसी साल दूसरे नंबर पर थे अतहर आमिर खान। कुछ ही दिन में दोनों का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था और दोनों ने शादी कर ली थी। लेकिन इस जोड़े ने पिछले साल अगस्त में तलाक की घोषणा कर दी। इस खबर से कई लोगों को झटका लगा था। वहीं टीना के अभी के मंगेतर प्रदीप उनसे तीन साल सीनियर हैं। दोनों फिलहाल राजस्थान सरकार के लिए काम कर रहे हैं।

करण जौहर ने भारती सिंह को क्यों दी कोर्ट ले जाने की धमकी? यहां जानिए क्या है मामला

प्रदीप ने अपने इंस्टाग्राम बायो में लिखा है, “IAS 2013| राजस्थान कैडर| मेडिको | मराठी। वर्तमान में निदेशक, पुरातत्व एवं संग्रहालय राजस्थान के पद पर तैनात हैं।"

अतहर और टीना को ट्रेनिंग के दौरान प्यार हुआ था, इस दौरान दोनों ने साथ में लंदन की यात्रा भी की थी। इनकी शादी में भारत सरकार के मंत्रियों और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू सहित कई हाई प्रोफाइल हस्तियां शामिल हुई थीं। ये शादी साल 2018 में हुई थी। टीना ने अपना सरनेम खान भी कर लिया था और खुद को कश्मीरी बहू भी इंस्टा बायो में लिखा था। मगर साल 2020 में टीना ने इंस्टाग्राम से खान सरनेम हटा दिया और इंस्टाग्राम बायो से 'कश्मीरी बहू' भी हटा दिया। दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था। जिसके बाद दोनों की तलाक की खबरें सामने आईं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement