Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

करण जौहर ने भारती सिंह को क्यों दी कोर्ट ले जाने की धमकी? यहां जानिए क्या है मामला

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है। ये प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 28, 2022 19:33 IST
करण जौहर और भारती सिंह- India TV Hindi
Image Source : INST//KARANJOHAR/BHARTI.LAUGHTERQUEEN/ करण जौहर और भारती सिंह

Highlights

  • इन दिनों भारती सिंह अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं
  • भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ को होस्ट कर रही हैं

इन दिनों भारती सिंह अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ को होस्ट कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में भी होस्टिंग करना नहीं छोड़ रही हैं। इस शो में जज के तौर पर मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर और परिणीति चोपड़ा नजर आ रहे हैं। अब इसी बीच करण जौहर ने भारती सिंह के लिए एक ऐसा विवादित बयान दे दिया है, जिसे लेकर वो ट्रोल किए जा रहे हैं।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है। ये प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में करण जौहर के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं। वहीं करण और परिणीति को आपस में भारती की प्रेग्नेंसी को लेकर बात करते हुए देखा जा सकता है। फिर करण जौहर कहते हैं कि परिणीति और उनका एक बेहतरीन आइडिया है। 

इतने में परिणीति पंजाबी में कहती हैं, “अगर आपका लड़का हुआ तो उसका क्या नाम होगा? भारती पूछती हैं कि क्या होगा? करण और परिणीति साथ में कहते हैं,”हुनर। ” फिर भारती पूछती हैं,”अगर लड़की हुई तो?” करण और परिणीति फिर कहते हैं,”बाज।”

करण फिर कहत हैं कि वह एक और नाम सजेस्ट कर रहे हैं, फिर करण बताते हैं कि वह लड़के नाम प्रवीर रखें। करण कहते हैं, “प्रवीर का मतबल होता है कूलर। रणवीर, कबीर तो ढेर सारे हैं, लेकिन प्रवीर कोई नहीं। अगर आपने प्रवीर रखा, तो मुझे क्रेडिट जरूर देना, नहीं तो मैं आपको कोर्ट ले जाऊंगा।”

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement