Friday, April 26, 2024
Advertisement

IAS टॉपर रहीं टीना डाबी खान का वीडियो हुआ वायरल, प्रिया प्रकाश वारियर को यूं दी टक्कर

आईएएस ऑफिसर टीना डाबी की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें वह मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश को टक्कर देती नजर आ रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: June 25, 2019 19:12 IST
Tina dabi viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tina dabi viral video

आईएएस टॉपर रहीं टीना डाबी खान (Tina Dabi Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी मेहंदी दिखाते आंखों के इशारे कर रही हैं। उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टीना मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर को टक्कर देती नजर आ रही हैं। टीना डाबी खान के इस वीडियो को लोगों ने करीब 1,72,000 हजार बार देखा है, साथ ही इसपर खूब कमेंट भी किए हैं। 

आईएएस टॉपर टीना डाबी खान ने अपने इस वीडियो को कुछ ही समय पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, लेकिन उनके वीडियो पर लोगों के लाइक्स और कमेंट्स आने का सिलसिला नहीं रुक रहा है। टीना डाबी खान के वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा 'तुमने भारत की आधे से ज्यादा लड़कियों को प्रेरित किया है, जो यह सोचती हैं कि वह कुछ नहीं कर सकतीं। भगवान आपको आशीर्वाद दे.'

इसके अलावा उनकी दूसरी फैन ने टीना डाबी खान की तारीफ करते हुए बताया कि वह इस वीडियो को करीब 4 बार देख चुकी हैं. इस वीडियो में टीना डाबी खान का लुक काफी प्यारा लग रहा है. इसके साथ ही उनके हाथ पर लगी मेहंदी ने उनके वीडियो को और भी जबरदस्त बना दिया है।

बता दें कि 24 वर्षीय टीना डाबी खान ने साल 2015 में यूपीएसी परीक्षा में टॉपर बनकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद टीना डाबी खान ने उसी साल आईएएस परीक्षा में दूसरे नंबर पर आए आमिर अतहर खान से शादी की। टीना की शादी के बाद से उन्हें 'कश्मीरी बहू' के नाम से भी जाना जाने लगा। दोनों की मुलाकात नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ऐंड ट्रेनिंग के दफ्तर में हुई थी। दोनों 2015 से ही एक-दूसरे के साथ हैं। टीना और आमिर शुरूआत से ही अपने रिश्तों को लेकर काफी खुले विचारों के रहे हैं। इसके साथ ही वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते हैं।

Also Read:

TikTok की भारी भरकम सेलेब्रिटी है ये लड़का, इसके जबरदस्त ठुमके देख थम जाएगा दिल

Viral Video: अस्पताल में फर्श पर सो रहा था शख्स, कुर्ते में घुस गया सांप...और फिर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement