Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

TikTok की भारी भरकम सेलेब्रिटी है ये लड़का, इसके जबरदस्त ठुमके देख थम जाएगा दिल

हरियाणा का ये भारी भरकम लड़का Tik Tok पर सेलेब्रिटी बन चुका है। ये मिसाल है इस बात की कि हुनर सात परदों में भी छिप नहीं सकता।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 25, 2019 14:05 IST
akshay- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE akshay

भारत में TikTok की लोकप्रियता उफान पर है। जिसे देखो टिक टॉक पर अपना छिपा हुनर दिखाने को बेताब है। ऐसे ही एक छिपे रुस्तम कक्कड़ जी का हुनर टिकटॉक पर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इनका नाम है अक्षय कक्क़ड़, वजन 100 किलो से ज्यादा और डांस इतना गजब की कमनीय काया वाली कन्याएं तक शरमा जाएं। इनके वीडियो इंटरनेट पर समां बांध देते हैं। 

बात कर रहे हैं हरियाणा के अक्षय कक्कड़ जी के डांस की, अपने भारी भरकम वजन के बावजूद कक्कड़ जी ठुमके लगाने में माहिर हैं, इनके फैन की बात करें तो सनी लियोनी भी इनके ठुमकों की दीवानी है और खुद वो टिक टॉक  पर इनके साथ डांस कर चुकी है। 

कक्कड़ जी अपने वजन को लेकर कतई शर्मिंदा नहीं, लोग बाग इनके वजन और डांस दोनों को देखने आते हैं और पहली बार शायद मजाक उडाएं लेकिन दूसरे ही पल इनके फैन हो जाते हैं। ये कक्कड़ जी का आत्मविश्वास ही है कि धुरंधर डांसरों के दौर में कक्कड़ जी ने टिक टॉक पर अपना जादू बनाए रखने में कामयाबी हासिल की है। 

टिक टॉक पर कक्कड़ जी के 1.6 मिलियन फैंस हैं जो इनके डांस के दीवाने हैं, इनका हर वीडियो धूम मचाता है औऱ लोगों के दिल को गुदगुदाता है। 

ये भी पढ़ें -

Viral Video: अस्पताल में फर्श पर सो रहा था शख्स, कुर्ते में घुस गया सांप...और फिर 

Very Funny: मंदिर में मन्नत मांगने गई थी महिला, मूर्ति के नीचे से निकलते वक्त...Video देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

TikTok Video अपने बच्चों पर नजर रखें, कहीं बंद कमरे में ये सब तो नहीं कर रहे, सोशल मीडिया पर जबरदस्त हिट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement