Friday, April 26, 2024
Advertisement

IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी, 2018 में हुई थी शादी

2015 में UPSC सिविल सर्विस परीक्षा में टॉपर रहीं IAS अफसर टीना डाबी और उनके IAS पति अतहर आमिर ने अलग होने का फैसला किया है।

Manish Bhattacharya Reported by: Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Published on: November 20, 2020 21:25 IST
Tina Dabi Divorce, Tina Dabi Athar Khan Divorce, Athar Khan Divorce, Athar Khan- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK 2015 में UPSC सिविल सर्विस परीक्षा में टॉपर रहीं IAS अफसर टीना डाबी और उनके IAS पति अतहर आमिर ने अलग होने का फैसला किया है।

जयपुर: 2015 में UPSC सिविल सर्विस परीक्षा में टॉपर रहीं IAS अफसर टीना डाबी और उनके IAS पति अतहर आमिर ने अलग होने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने 17 नवंबर को जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी डाली है। सिविल परीक्षा में टॉपर रहीं टीना और दूसरे नंबर पर रहे अतहर की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी। बताया जाता है कि ट्रेनिंग के दौरान ही टीना और अतहर एक-दूसरे के करीब आए थे। 2018 में टीना डाबी और जम्मू कश्मीर के रहने वाले अतहर आमिर उल शफी खान ने शादी कर ली थी।

नाम से हटा दिया था ‘खान’ सरनेम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अदालत को दी गई तलाक की अर्जी में दोनों की तरफ से कहा गया है कि अब हम आगे साथ नहीं रह सकते हैं। फिलहाल दोनों अधिकारियों की तैनाती जयपुर में है। टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं जबकि अतहर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं। बता दें कि टीना ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया अकाउंट्स में अपने नाम के आगे से खान सरनेम हटा दिया था। इसी के बाद अतहर ने भी टीना को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। इसी के बाद दोनों के बीच खटास की खबरें हवा में तैरने लगी थीं।

कैसे शुरू हुई थी लवस्टोरी
अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए टीना ने बताया था कि एक शाम अतहर उनके घर आए थे और शादी प्रस्ताव रखा था। टीना ने कहा था कि उन्होंने हालांकि कोई जवाब नहीं दिया था। 2015 की आईएएस टॉपर ने करहा कि इसके बाद हम जयपुर में एक इवेंट में मिले, जहां अतहर ने प्रपोज किया। उन्होंने कहा कि मैं पहले यह जान लेना चाहती थी कि हम दोनों के बीच ट्यूनिंग है या नहीं, और आखिरकार कुछ दिनों बाद मैंने हां कह दी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement