Friday, April 26, 2024
Advertisement

Oscar 2022: रोते हुए विल स्मिथ ने मांगी माफी, कहा-'प्यार आपको उल्टे काम करवा देता है'

बेस्ट एक्टर का ऑस्कर जीतने वाले एक्टर विल स्मिथ ने होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 28, 2022 16:39 IST
Will Smith - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Will Smith 

Highlights

  • 94वां एकेडमी अवॉर्ड समारोह रविवार 27 मार्च 2022 को शुरू हो चुका है
  • बेस्ट एक्टर का ऑस्कर जीतने वाले एक्टर विल स्मिथ ने होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया

लंबे इंतजार के बाद 94वां एकेडमी अवॉर्ड समारोह रविवार 27 मार्च 2022 को शुरू हो चुका है। ऑस्कर समारोह हर साल होता है और कुछ ना कुछ ऐसा होता है जो यादगार रह जाता है। इस साल भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल बेस्ट एक्टर का ऑस्कर जीतने वाले एक्टर विल स्मिथ ने होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया। पहले लगा कि ये स्क्रिप्ट का हिस्सा है और कोई मजाक होगा, लेकिन बाद में माहौल गंभीर हो गया। हालांकि बाद में स्मिथ ने माफी भी मांगी लेकिन, क्रिस से नहीं।

एक्टर ने डायरेक्ट क्रिस से माफी नहीं मांगी, लेकिन उन्होंने ऑस्कर/एकेडमी माफी मांगते हुए उन्होंने कहा- ‘मैं एकेडमी से माफी मांगना चाहता हूं। मैं अपने फैलो नॉमिनीज से भी माफी मांगना चाहता हूं। यह मेरे लिए बेहद खास और खूबसूरत पल है और मैं अपनी अवॉर्ड जीतने की खुशी में नहीं रो रहा। मुझे इस वक्त मैं एक पगलाए हुए पिता के समान लग रहा हूं जो खुश है, जैसे कि सब रिचर्ड विल्यम्स के लिए कहते थे। प्यार आपको सब उल्टे काम करवा देता है। 

अंत में व‍िल ने उम्मीद जताते हुए कहा- 'थैंक्यू, आशा करता हूं एकेडमी मुझे दोबारा आमंत्र‍ित करेगी।' 

क्या था पूरा मामला-

दरअसल होस्ट क्रिस ने विल स्मिथ की वाइफ जेडा के गंजेपन का मजाक उड़ाते हुए कहा कि यही वजह है कि उन्हें फिल्म  G.I. Jane में कास्ट किया गया था। जेडा ने फिल्म के लिए अपने बाल नहीं कटवाए थे, वो Alopecia से जूझ रही हैं, जिसकी वजह से उनके सिर में बाल नहीं हैं। विल स्मिथ को वाइफ के लिए किया गया ऐसा कमेंट पसंद नहीं आया। उन्होंने स्टेज पर जाकर क्रिस को थप्पड़ मार दिया। लोग दंग रह गए। विल स्मिथ ने क्रिस को चेतावनी भी दी कि उनकी वाइफ का नाम वो दोबारा अपने मुंह से ना निकालें। क्रिस को गलती का एहसास हुआ और उन्होंने माफी मांगते हुए बात खत्म की। हालांकि बाद में विल स्मिथ ने भी थप्पड़ मारने के लिए माफी मांग ली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement