Friday, March 29, 2024
Advertisement

हनुमान चालीसा पढ़कर नेगेटिविटी दूर कर रही हैं टीना डाबी? सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

साल 2015 में आईएएस टॉप करके चर्चा में आईं टीना डाबी ने हाल ही में अपने आईएएस अधिकारी पति अतहर आमिर खान से तलाक लेने की अर्जी दाखिल की है। अब टीना डाबी ने तलाक अर्जी दाखिल करने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी पहली पोस्ट शेयर की है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 10, 2020 14:55 IST
Tina Dabi- India TV Hindi
Image Source : TINA DABI INSTAGRAM POST हनुमान चालीसा पढ़कर नेगेटिविटी दूर कर रही हैं टीना डाबी? सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली: साल 2015 में आईएएस टॉप करके चर्चा में आईं टीना डाबी ने हाल ही में अपने आईएएस अधिकारी पति अतहर आमिर खान से तलाक लेने की अर्जी दाखिल की है। इसके बाद से ही दोनों फिर से सुर्खियों में हैं। इस बीच अब टीना डाबी ने तलाक अर्जी दाखिल करने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी पहली पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने कई किताबों के बारे में जिक्र किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया है कि वो अपनी लाइफ में आने वाली नेगेटिविटी को कैसे दूर कर रही हैं। आपको बता दें कि पति अतहर आमिर से तलाक लेने की अर्जी देने के बाद टीना डाबी का यह पहला सोशल मीडिया पोस्ट है, जिसमें उन्होंने पिछले कुछ महीनों में निजी जीवन में किए कार्य और अनुभवों को शेयर किया है। साथ ही पोस्ट में पुस्तकों से अपने जुड़ाव को लेकर चर्चा की है।

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा है, ''जब भी मुझे दुनिया में नेगेटिविटी का अनुभव होता है, तब मैं हनुमान चालीसा पढ़ती हूं।'' आपको बता दें धर्म के मुद्दे पर कई बार टीना डाबी ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी है। इस पोस्ट में टीना डाबी ने देवदत्त पटनायक लिखित किताब 'मेरी हनुमान चालीसा' भी शेयर की है। इसके अलावा उन्होंने पिछले कुछ समय में उनके द्वारा पढ़ी गईं किताबों के बारे में जानकारी भी शेयर की है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने हनुमान चालीसा का जिक्र करने के साथ 'ए जेंटलमैन इन मॉस्को बुक' किताब में भी जानकारी शेयर की है।

Tina Dabi Instagram Post

Image Source : INSTAGRAM
Tina Dabi Instagram Post

उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि ''यह लेट पोस्ट है, मैंने कुछ माह में कई किताबें पढ़ीं। इन्हें पढ़ने के बाद बाद मैंने अपने विचारों के साथ किताब के सबसे अच्छे अंशों को एक पन्ने पर लिखा है। उम्मीद करती हूं आप सब इसे पढ़ने में उतना ही आनंद लेंगे, जितना मैंने लिया।'' टीना डाबी ने पुस्तकों को लेकर लोगों से रिव्यू और सजेशन भी मांगे हैं।

यह भी पढ़ें-

IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी, 2018 में हुई थी शादी

IAS टॉपर रहीं टीना डाबी खान का वीडियो हुआ वायरल, प्रिया प्रकाश वारियर को यूं दी टक्कर

गौरतलब है कि ट्रेनिंग के दौरान टीना डाबी और अतहर आमिर करीब आए और बाद में उन्होंने शादी कर ली। लेकिन कुछ साल बाद ही दोनों के रिश्तों में खटास आ गई और अब उन्होंने आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दाखिल की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement