A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की ये एक्ट्रेस बनीं दूसरी बार मां, सोशल मीडिया पर फैंस को दी गुड न्यूज

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की ये एक्ट्रेस बनीं दूसरी बार मां, सोशल मीडिया पर फैंस को दी गुड न्यूज

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस पूजा जोशी दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने इस सीरियल में 'अक्षरा' की भाभी 'वर्षा' का किरदार निभाया था। हालांकि, साल 2015 में मनीष अरोड़ा के साथ शादी के बाद उन्होंने ग्लैमर की दुनिया छोड़ दी।

Pooja Joshi Arora- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पूजा जोशी अरोड़ा ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

टीवी का पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  में हिना खान यानि की अक्षरा की भाभी का किरदार निभा कर घर-घर में मशहूर हुईं पूजा जोशी अरोड़ा दूसरी बार मां बन गई हैं। उन्होंन एक बेटी को जन्म दिया है। इस गुड न्यूज को पूजा ने खुद इंस्टा पर एक पोस्ट के जरिए शेयर किया है। 

न्यू बोर्न बेबी गर्ल के लिए मांगा आशीर्वाद

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'भगवान की कृपा से हमें बेटी हुई है। प्लीज हमें अपना आशीर्वाद दें।'पूजा के इस पोस्ट शेयर करने के बाद फैंस से लेकर फैमिली और टीवी सेलेब्स तक कपल को दूसरी बार पेरेंट्स बनने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। इससे पहले पूजा ने साल 2017 में एक बेटी को जन्म दिया था। ऐसे में घर में दूसरी बेबी गर्ल के आने से एक्ट्रेस और उनके पति मनीष अरोड़ा काफी खुश हैं। 

Image Source : instaपूजा जोशी अरोड़ा दूसरी बार बनी मां

जुलाई में की थी दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

बता दें कि अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर पूजा ने 21 जुलाई को फैंस के साथ शेयर की थी। पूजा ने अपने पति मनीष के साथ वीडियो बनाया था। पूजा ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'कमिंग सून।' पूजा के इस पोस्ट शेयर करने के बाद से ही फैंस उनके घर नन्हे मेहमान के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब जब पूजा ने जैसे ही बेबी गर्ल के आने की खुशखबरी फैंस को दी है तबसे ही फैंस उनके घर आई नन्ही परी की एक झलक देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। 

 शादी के बाद छोड़ी ग्लैमर की दुनिया

पूजा जोशी के काम की बात करें तो उन्होंने  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपने अभिनय से पॉपुलैरिटी हासिल की थी। उन्होंने सीरियल में 'अक्षरा' की भाभी 'वर्षा' का किरदार निभाया था। हालांकि, साल 2015 में मनीष अरोड़ा के साथ शादी के बाद उन्होंने ग्लैमर की दुनिया छोड़ दी। फिलहाल वो इंडस्ट्री से दूर अपने फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं।  हालांकि वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। 

 

'बाहुबली' के कटप्पा के सिर से उठा मां का साया, निधन की खबर सुन कमल हसन ने भी जाहिर किया दुख

Pasoori सिंगर ने सलमान तूर के साथ शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात!

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भीख मांग रही महिला के साथ किया कुछ ऐसा, जिसकी हर तरफ हो रही चर्चा