A
Hindi News मनोरंजन टीवी टीवी अभिनेत्री मोहिना कुमारी सिंह बनीं मां, बेटे को दिया जन्म, घर में गूंजी किलकारी

टीवी अभिनेत्री मोहिना कुमारी सिंह बनीं मां, बेटे को दिया जन्म, घर में गूंजी किलकारी

16 फरवरी 2022 को मोहिना ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अनाउंस की थी।

 mohena kumari - India TV Hindi Image Source : INST/ MOHENA KUMARI  mohena kumari 

टीवी अभिनेत्री मोहिना कुमारी सिंह और उनके पति सुयश रावत पहली बार माता-पिता बने हैं। मोहिना ने बेटे को जन्म दिया है, लेकिन इस जोड़े ने सब कुछ पूरी तरह से एकांत में रखा है। वह 'डांस इंडिया डांस' में दिखाई दीं और बाद में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'डेढ़ इश्किया', 'ये जवानी है दीवानी' जैसी विभिन्न परियोजनाओं में सहायक कोरियोग्राफर के रूप में रेमो डिसूजा की सहायता की।

मोहिना 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो से घर-घर में जाना जाता था।

Alia-Ranbir mehendi Photos: कहीं रणबीर की बाहों में तो कहीं फैमिली संग मस्ती करती नजर आईं आलिया, रणबीर ने पापा ऋषि को किया याद

वह मध्य प्रदेश के रीवा के महाराजा मातर्ंड सिंह की पोती होने के नाते एक शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं। मोहिना ने 14 अक्टूबर 2019 को बिजनेसमैन और राजनेता सुयश से शादी की।

16 फरवरी 2022 को मोहिना ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अनाउंस की थी।

उन्होंने अपने पति सुयश के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था। कैप्शन में उन्होंने अपनी नई यात्रा का जिक्र किया और लिखा, "एक नई शुरुआत की शुरुआत। सभी के साथ खुशखबरी साझा कर रही हूं।"

आलिया को दुल्हन के रूप में देख भावुक हुए उनके बॉडीगार्ड, लिखा- आपके नन्हें हाथों को पकड़ने से लेकर...

अभिनेत्री जो अपनी गर्भावस्था के बारे में सोशल मीडिया पर सक्रिय रही है और यहां तक कि एक वर्चुअल गोद भराई का आयोजन भी किया है, लेकिन बच्चे के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

बहरहाल, उनके सभी फैंस नन्हे मुन्ने की एक झलक पाने का इंतजार कर रहे हैं।