A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की कहानी को यू आगे बढ़ेगी अक्षरा-अभिनव की बेटी, प्रोमो हुआ रिलीज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की कहानी को यू आगे बढ़ेगी अक्षरा-अभिनव की बेटी, प्रोमो हुआ रिलीज

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का लीप के बाद का पहला प्रोमो रिलीज हो चुका है। इस प्रोमो में आपको अक्षरा-अभिनव की बेटी अभीरा की झलक देखने को मिलने वाली है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai first post leap promo- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ये रिश्ता क्या कहलाता है प्रोमो

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लंबे समय से लोगों को एंटरटेन कर रहा है। 'अनुपमा' के बाद इस डेली सोप को सबसे ज्यादा देखा जाता है। वहीं कुछ समय से ये शो लीप को लेकर चर्चा में बना हुआ है। शो में आपने अभी तक अक्षरा-अभिमन्यु की लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखा होगा, लेकिन आखिरकार चीजें बेहतर हो गई हैं और अक्षरा की बेटी अभिरा की पहली झलक देखने को मिल रही है। यह शो 2009 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और अपनी दमदार कहानी और शानदार स्टार कास्ट की वजह से लोगों को पसंद है।

YRKKH लीप के बाद का पहला प्रोमो
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लीप के बाद का पहला प्रोमो आ चुका है, जिसमें आपको अक्षरा-अभिनव की बेटी अभिरा का दमदार अंदाज देखने को मिलने वाली है। इस प्रोमो की शुरूआत अक्षरा-अभिनव की फोटो से होती है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोमो में दिखाया जाता है कि अक्षरा की बेटी अभिरा अपनी मां का सपना पूरा करने के लिए वकालत की पढ़ाई करती है। शो का नया प्रोमो वीडियो स्टार प्लस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। लोगों को अभिरा का अंदाजा बहुत पसंद आ रहा है। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि वह एक पुलिस ऑफिसर को हेलमेट न पहनने पर मजाकिया अंदाज में सुना देगी और इस बात के लिए घर आकर अपनी मां अक्षरा से डांट सुनेगाी। 

लीप के बाद YRKKH की कहानी
लीप के बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी कुछ इस तरह आगे बढ़ेगी। प्रोमो में अक्षरा का पति अभिमन्यु और बेटा अबीर को नहीं दिखाया गया है क्योंकि दोनों की कहानी को लीप से पहले-पहले ही खत्म कर दिया जाएगा। 6 नवंबर से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नई कहानी दिखाई जाएगी। इस नई कहानी में अक्षरा और उसकी बेटी अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करते नजर आएगी। अक्षरा को बेटी होगी जिसका नाम वो अभिरा रखेगी। अभिरा अपने पिता अभिनव की तरह ही चुलबुली और शांत होगी। 

लीप के बाद की स्टार कास्ट 
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आंखों में सपने लेकर आपके सामने आ रही है अक्षरा की बेटी अभिरा, लेकिन उनकी चिंता उसकी मां को हमेशा बनी रहती है, अब अक्षरा और उसकी बेटी अभिरा का सफर कैसा होगा ये देखना है।' शो की नई कहानी आने वाले महीने से शुरू होगी। इसके पहले मेकर्स ने इसकी स्टार कास्ट को लेकर भी खुलासा किया था। 

 

ये भी पढ़ें-

Duranga 2 Review: साइको थ्रिलर और एक्शन से भरपूर 'दुरंगा 2' के हर एक सीन में छुपा है गहरा राज

टीवी की छोटी बहू ने दी गुड न्यूज, Rubina Dilaik के घर में आएंगे 2 नन्हें मेहमान

जोया अख्तर के साथ नजर आईं शाहरुख खान की लाडली Suhana Khan, कैजुअल लुक पर फैंस हार बैठे दिल