Friday, April 26, 2024
Advertisement

टीवी की छोटी बहू ने दी गुड न्यूज, Rubina Dilaik के घर में आएंगे 2 नन्हें मेहमान

रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब एक्ट्रेस ने एक और गुड न्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनके घर में एक नहीं बल्कि दो बच्चों का जन्म होने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 24, 2023 11:14 IST
Rubina Dilaik welcome two baby- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रुबीना दिलैक-रोहिणी दिलैक

'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेग्रेंसी को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी फेज को बहुत ही मजेदार तरीके से एंजॉय कर रही हैं, लेकिन अब रुबीना दिलैक की खुशियां दोगुनी हो गई है। रुबीना ने सोशल मीडिया पर गुड न्यूज शेयर की है। टीवी की छोटी बहू उर्फ रुबीना की बहन रोहिणी दिलैक भी प्रेग्नेंट हैं। रुबीना ने इंस्टाग्राम पर इस गुड न्यूज के साथ अपनी बहन की फोटो भी शेयर की है। 

रुबीना की बहन है प्रेग्नेंट

टीवी एक्ट्रेस रुबीना ने अपनी बहन रोहिणी के साथ बहुत ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज के कैप्शन में लिखा है कि- 'हम दोनों बहुत खुश हैं क्योंकि हमारी फैमिली की खुशियां दोगुनी होने वाली है।' रुबीना की बहन रोहिणी दिलैक जल्द ही मां बनने वाली हैं। रुबीना की इस पोस्ट पर सभी लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। 

रुबीना-अभिनव के बारे में
बता दें की रुबीना ने अभिनव शुक्ला से  21 जून 2018  को शादी की। दोनों को साथ में 'बिग बॉस 14' के घर में भी देखा गया था। अब दोनों साथ में बहुत खुश हैं और जल्द ही पेरेंट बनने वाले हैं। रुबीना की बहन रोहिणी की शादी सार्थक त्यागी के साथ हुई है। वो इसी साल मार्च में शादी के बंधन में बंधे हैं। 

रुबीना का वर्कफ्रंट
रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें डेब्यू शो 'छोटी बहू' से नेम-फेम मिला था। रुबीना का शो 'शक्ति: अस्तित्व' के एहसास की भी काफी पॉपुलर हुआ था। 'बिग बॉस 14' की विजेता बनने के बाद से रुबीना दिलैक की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में लंबी डेटिंग के बाद शादी रचाई। वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक ने हाल ही में अनाउंसमेंट की थी कि वह इंदर चहल के साथ एक पंजाबी फिल्म कर रही हैं।

ये भी पढ़ें-

जोया अख्तर के साथ नजर आईं शाहरुख खान की लाडली Suhana Khan, कैजुअल लुक पर फैंस हार बैठे दिल

थलपति विजय की 'लियो' ने वर्ल्डवाइड 'पठान' के बाद अब इस ऑस्कर विनिंग फिल्म को दी जबरदस्त टक्कर, देखें कलेक्शन

दुर्गा पंडाल में रानी मुखर्जी का लुक देख भड़के लोग, सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रोल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement