Friday, May 03, 2024
Advertisement

थलपति विजय की 'लियो' ने वर्ल्डवाइड 'पठान' के बाद अब इस ऑस्कर विनिंग फिल्म को दी जबरदस्त टक्कर, देखें कलेक्शन

थलपति विजय की 'लियो' वर्ल्डवाइड शाहरुख खान की 'पठान' के बाद अब लियोनार्डो डि कैप्रियो की फिल्म 'किलर्स ऑफ द फ्लॉवर मून' को भी पछाड़ दिया है। 'लियो' भारत के बाद अब वर्ल्डवाइड भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 24, 2023 7:55 IST
leo, Leonardo DiCaprio’s, Killers of the Flower Moon- India TV Hindi
Image Source : X फिल्म लियो और किलर्स ऑफ द फ्लॉवर मून

बॉलीवुड में जहां सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्मों ने गदर मचा रखी है। वहीं साउथ की फिल्में भी वर्ल्डवाइड धुआंधार कमाई कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर थलपति विजय की एक्शन फिल्म 'लियो' ने तहलका मचा दिया। साउथ के फेमस फिल्ममेकर लोकेश कनगराज की फिल्म 'लियो' ने  शाहरुख खान की 'पठान' के बाद अब वर्ल्डवाइड लियोनार्डो डि कैप्रियो की फिल्म 'किलर्स ऑफ द फ्लॉवर मून' को भी जबरदस्त कलेक्शन कर पछाड़ दिया है। 'लियो' ने  पांच दिन में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर नया इतिहास रच दिया है। 

लियो ने किलर्स ऑफ द फ्लॉवर मून को पछाड़

थलपति विजय की फिल्म 'लियो' का वर्ल्डवाइड भी जलवा देखने को मिला रहा है। फिल्म भारत में ही नहीं नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड भी धुआंधार कमाई करने में लगी हुई है। इस फिल्म के पांचवे दिन का कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ चुका है। पांचवे दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन जानकर आप हैरान रह जाएंगे। ऑस्कर अवॉर्ड विनर लियोनार्डो डि-कैप्रियो की फिल्म को भी लियो ने पछाड़ दिया है। 

लियो का वर्ल्डवाइड कलेक्शन
बीते दिनों रिलीज हुई लियोनार्डो डि कैप्रियो की फिल्म 'किलर्स ऑफ द फ्लॉवर मून' को 'लियो' ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में पीछे कर दिया है। इस फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 300 करोड़ रुपये हो चुकी है। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार हॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर मार्टिन स्कॉर्सेसी की फिल्म 'किलर्स ऑफ द फ्लॉवर मून' ने वर्ल्डवाइड 44 मिलियन डॉलर यानी 365 करोड़ रुपयों की कमाई की है। वहीं लियो फिल्म ने वर्ल्डवाइड 48.5 मिलियन डॉलर यानी 400 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है। 

फिल्म लियो के बारे में 
इस फिल्म में विजय के साथ संजय दत्त, तृषा कृष्णन, अर्जुन समेत कई सेलेब्स अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। बता दें कि विजय की ये फिल्म 250-300 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म को लोकेश कनागराज ने डायरेक्ट किया है और सेवन स्क्रीन स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है। वहीं 'लियो' के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स के पास है। 'लियो' को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया गया है।

ये भी पढ़ें-

दुर्गा पंडाल में रानी मुखर्जी का लुक देख भड़के लोग, सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रोल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की नई स्टार कास्ट का हुआ खुलासा, अक्षरा-अभिमन्यु की लव स्टोरी का दी एंड

रुमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक अंदाज में स्पॉट हुए ईशान खट्टर, हाथ थामे आए नजर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement