Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की नई स्टार कास्ट का हुआ खुलासा, अक्षरा-अभिमन्यु की लव स्टोरी का दी एंड

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नई पीढ़ी की स्टार कास्ट के नाम सामने आ चुके हैं। शो में अक्षरा-अभिमन्यु के बाहर होते ही लीप की कहानी में नए ट्विस्ट के साथ नए चेहरे देखने को मिलने वाले हैं। गोयनका परिवार को लीप के बाद भी आगे बढ़ते हुए देखेंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 23, 2023 14:28 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Akshara, abhimanyu, yrkkh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ये रिश्ता क्या कहलाता है

हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तब से चर्चा में है जब से जेनरेशन लीप की अफवाहें उड़ने लगी हैं और तब से दर्शक जेनरेशन लीप के बाद की कहानी और स्टार कास्ट के बारे में जानने का इंतजार कर रहे थे। अब मेकर्स ने आखिरकार 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लीप के बाद नजर आने वाली स्टार कास्ट को लेकर खुलासा कर दिया है। जी हां, हाल ही में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स ने नई पीढ़ी की स्टार कास्ट की फोटो शेयर की है। शो में जल्द ही लीप आएगा और अभिमन्यु और अक्षरा उर्फ अभिरा की लव स्टोरी खत्म हो जाएगी। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है की नई स्टार कास्ट

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी शो की नई लीड होने वाले हैं। उनके अलावा शो में लीप के बाद अनीता राज, श्रुति उल्फत, संदीप राजोरा, प्रीति अमीन भी एंट्री करेंगी। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के निर्देशक रोमेश कालरा ने कल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुरानी और नई स्टार कास्ट के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।

रोमेश कालरा ने दी खास जानकारी
तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'सीजन 4 #yrkkhseason4 का स्वागत है… उसी जोश, सच्चाई, सकारात्मकता के साथ नई शुरुआत… इस सीजन का हिस्सा बनकर बुहत खुश हूं… धन्यवाद राजनजी, आंटीजी दीपा शाही, स्टार प्लस और पूरी Yrkkh की टीम और हमारे खूबसूरत दर्शकों को #yrkkh की इस जादुई दुनिया का हिस्सा बनाने के लिए... हमेशा बेस्ट करने की कोशिश करेंगे... #कड़ी मेहनत #टीमवर्क।' 

पुरानी स्टार कास्ट भी आई नजर 
रोमेश कालरा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में हमें सचिन त्यागी उर्फ मनीष गोयनका भी नजर आ रहे हैं, जिसका मतलब है कि वह भी लीप के बाद शो का हिस्सा होंगे। बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट अनुसार 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक नया परिवार देखने को मिलने वाला है, वहीं शो से पुराने परिवारों में से एक रहता है और दूसरा चला जाता है।

लीप के बाद भी रहेगा गोयनका परिवार?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार फिर गोयनका परिवार नई कहानी के साथ नजर आने वाला है। नियति जोशी, सचिन त्यागी, अबीर गोधवानी और अन्य 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नई पीढ़ी की कहानी में नजर आएंगे। प्रगति मेहरा, अमी त्रिवेदी, अक्षरा और अभिमन्यु लीप के बाद शो से बाहर हो जाएगे। शो में प्रीति पुरी चौधरी की एंट्री होने वाली है। लीप के बाद वह शो में लीड रोल प्ले करते नजर आएगी।

ये भी पढ़ें-

रुमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक अंदाज में स्पॉट हुए ईशान खट्टर, हाथ थामे आए नजर

सलमान-कैटरीना की Tiger 3 का 'लेके प्रभु का नाम' गाना हुआ रिलीज, अरिजीत सिंह की आवाज ने बढ़ाई गाने की शान

Apurva से तारा सुतारिया का पहला लुक आया सामने, खतरनाक अंदाज में नजर आईं

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement