Saturday, May 04, 2024
Advertisement

सलमान-कैटरीना की Tiger 3 का 'लेके प्रभु का नाम' गाना हुआ रिलीज, अरिजीत सिंह की आवाज ने बढ़ाई गाने की शान

सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' से 'लेके प्रभु का नाम' गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 23, 2023 12:14 IST
tiger 3, Leke Prabhu Ka Naam, Salman Khan, Katrina Kaif, Arijit Singh - India TV Hindi
Image Source : X टाइगर 3 का लेके प्रभु का नाम गाना हुआ रिलीज

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' का 'लेके प्रभु का नाम' गाना रिलीज हो चुका है। इस पार्टी नंबर गाने ने सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही गदर मचा दिया है। 'लेके प्रभु का नाम' गाने में सलमान खान और कैटरीना कैफ के बेहतरीन डांस मूव्स ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने कुछ दिन पहले वादा किया था की वो फिल्म 'टाइगर 3' का 'लेके प्रभु का नाम' गाना आज रिलीज करेंगे और उन्होंने आपना वादा पूरा किया। सलमान खान के फैंस उनके इस धमाकेदार गाने का बेसब्री से इंतजार था। 

लेके प्रभु का नाम गाना हुआ रिलीज 

'लेके प्रभु का नाम' गाने में कैटरीना और सलमान की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को बहुत पंसद आ रही है। कैटरीना का डांस सभी को बेहद पंसद आ रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग सलमान के स्वैग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही, यह पहली बार है जब अरिजीत सिंह ने सलमान खान के लिए कोई गाना गाया है।

अरिजीत सिंह ने पहली बार गाया सलमान के लिए गाना
'टाइगर 3' का 'लेके प्रभु का नाम' गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। इसे अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है और वैभवी मर्चेंट ने इसे कोरियोग्राफ किया है। सलमान-कैटरीना पिछले काफी वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं। इस गाने में टाइगर और जोया की सिजलिंग कैमिस्ट्री देख लोगों को एक बार फिर 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' गाने की याद आ गई है। फैंस 'लेके प्रभु का नाम' को 2023 का बेस्ट पार्टी सॉन्ग बता रहे हैं। 

टाइगर 3 के बारे में 
बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी की दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म में सलमान को रॉ एजेंट टाइगर के रूप में और कैटरीना को आईएसआई एजेंट जोया के रूप में दिखाया गया था। 'टाइगर 3' को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के तले इसे प्रोड्यूस किया है। 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदी है' के बाद 'टाइगर 3' धमाका करने के लिए तैयार है। सलमान और कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें-

Apurva से तारा सुतारिया का पहला लुक आया सामने, खतरनाक अंदाज में नजर आईं

Malaika Arora ने मुन्नी बदनाम से लेकर माही वे तक, इन सुपरहिट गानों में अपने डांस मूव्स से मचाया था तहलका

Ganapath vs Yaariyan 2: तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 'गणपत' और 'यारियां 2' का नहीं चला सिक्का, जानें संडे की कमाई

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement