Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Apurva से तारा सुतारिया का पहला लुक आया सामने, खतरनाक अंदाज में नजर आईं

तारा सुतारिया की एक्शन-थ्रिलर से भरपूर अपकमिंग फिल्म 'अपूर्वा' से फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। इस फर्स्ट लुक पोस्टर में एक्ट्रेस का खतरनाक लुक देखने को मिल रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 23, 2023 11:31 IST
apurva, tara sutaria first look from apurva- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अपूर्वा से तारा सुतारिया का पहला लुक

तारा सुतारिया ने जहां एक तरह कार्तिक आर्यन संग डेटिंग रूमर्स पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। इसी बीच अब तारा सुतारिया की अपकमिंग फिल्म 'अपूर्वा' से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस दमदार और इंटेंस लुक में नजर आ रही हैं। तारा सुतारिया एक ऐसे एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने काफी कम समय में अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में इतनी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने वाली तारा जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'अपूर्वा' में धमाका करने वाली हैं। 

तारा सुतारिया का पहला लुक

'अपूर्वा' से फर्स्ट लुक को तारा सुतारिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने हाथों में खून से लथपथ औजार से अपना आधा चेहरा छुपाए दिख रही हैं। इस पोस्टर में फिल्म के नाम 'अपूर्वा' के साथ-साथ रिलीज डेट भी शेयर की गई है। हालांकि इस तस्वीर में मेकर्स ने उनके लुक के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं बताई है। अपने इस लुक सोशल मीडिया पर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा है कि 'जब बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं दिखता, तो अपूर्वा खुद रास्ते बनाती है।'

तारा सुतारिया की अपूर्वा इस दिन होगी रिलीज
तारा सुतारिया की एक्शन-थ्रिलर से भरपूर अपकमिंग फिल्म 'अपूर्वा' 15 नवंबर को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी। स्टार स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के बैनर तले बनी 'अपूर्वा' में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। फिल्म 'अपूर्वा' में तारा सुतारिया के अलावा लीड रोल में राजपाल यादव और अभिषेक मुखर्जी हैं। 

तारा सुतारिया का वर्कफ्रंट
तारा को आखिरी बार अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी के साथ फिल्म 'एक विलेन 2' में देखा गया था। फिल्म 'अपूर्वा' में एक्ट्रेस वुमन सेंट्रिक फिल्म में तारा का एक मजबूत और अलग किरदार देखने को मिलेगा। कुछ समय पहले ही फिल्म की शूटिंग पूरी हुई थी।

ये भी पढ़ें-

Malaika Arora ने मुन्नी बदनाम से लेकर माही वे तक, इन सुपरहिट गानों में अपने डांस मूव्स से मचाया था तहलका

Ganapath vs Yaariyan 2: तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 'गणपत' और 'यारियां 2' का नहीं चला सिक्का, जानें संडे की कमाई

थलपति विजय की 'लियो' ने वर्ल्डवाइड की ताबड़तोड़ कमाई, जानें कितना रहा कलेक्शन

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement