Monday, May 06, 2024
Advertisement

Leo box office collection day 4: थलपति विजय की 'लियो' ने वर्ल्डवाइड की ताबड़तोड़ कमाई, जानें कितना रहा कलेक्शन

थलपति विजय की 'लियो' इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड भी ताबड़तोड़ बिजनेस कर ही रही है। फिल्म 'लियो' के चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 23, 2023 8:04 IST
Leo day 4 Box Office Collection, thalapathy vijay, leo fourth day- India TV Hindi
Image Source : X लियो का चौथे दिन का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर थलपति विजय की 'लियो' ने तहलका मचा दिया है। साउथ के फेमस फिल्ममेकर लोकेश कनगराज की फिल्म 'लियो' का वर्ल्डवाइड जलवा देखना को मिला रहा है। फिल्म की कहानी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय की 'लियो' भारत में ही नहीं नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड भी धुआंधार कमाई करने में लगी हुई है। थलपति विजय की फिल्म 'लियो' इस वक्त सनी देओल की 'गदर 2' और शाहरुख खान 'जवान' जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने की कोशिश में लगी हुई है। इस फिल्म के चौते दिन का कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ चुका है। चौथे दिन का कलेक्शन जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

लियो चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

थलपति विजय की फिल्म 'लियो' देखने का क्रेज लोगों में दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। फिल्म भारत में नहीं वर्ल्डवाइड भी धमाकेदार कमाई कर रही है। बता दें कि फिल्म ने चौथे दिन ताबड़तोड़ कमाई की है। भारत में थलपति विजय की 'लियो' ने पहले दिन 64.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन, दूसरे दिन 'लियो' 36 करोड़ रुपये की कमाई, तीसरे दिन 40 करोड़ रुपये और चौथे दिन 41.50  करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है। 

लियो चौथे दिन का वर्ल्डवाइड
लोकेश कनगराज की फिल्म 'लियो' 19 अक्टूबर 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने शानदार ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। रविवार को फिल्म की कमाई ने लंबी छलांग मारी है। सैकनिल्क के अनुसार 139.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन  किया है। 

लियो की चौथे दिन राज्यों में हुई कमाई
तमिलनाडु (ग्रॉस): 28.00 करोड़ रुपये 
केरल (ग्रॉस): 08.00 करोड़ रुपये 
कर्नाटक (ग्रॉस): 0.50 करोड़ रुपये
आंध्रप्रदेश और तेलंगाना(ग्रॉस): 04.00 करोड़ रुपये
आरओआई (ग्रॉस): 04.00 करोड़ रुपये

फिल्म लियो के बारे में 
इस फिल्म में विजय के साथ संजय दत्त, तृषा कृष्णन, अर्जुन समेत कई सेलेब्स अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। बता दें कि विजय की ये फिल्म 250-300 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म को लोकेश कनागराज ने डायरेक्ट किया है और सेवन स्क्रीन स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है। वहीं 'लियो' के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स के पास है। 'लियो' को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया गया है।

ये भी पढ़ें-

तारा सुतारिया ने कार्तिक आर्यन संग डेटिंग रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'कब से इस पल का इंतजार...'

'कॉफी विद करण 8' स्ट्रीम होने से पहले लीक हुआ VIDEO, मेहमान की सीट पर दिखे दीपिका और रणवीर सिंह

'बिग बॉस 17' में सलमान खान ने कंगना रनौत के साथ किया फ्लर्ट, बोले- '10 साल बाद क्या कर रही...'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement