Sunday, April 28, 2024
Advertisement

तारा सुतारिया ने कार्तिक आर्यन संग डेटिंग रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'कब से इस पल का इंतजार...'

तारा सुतारिया ने कार्तिक आर्यन संग डेटिंग की अफवाहों के बीच एक चौंकाने वाला पोस्ट शेयर किया है। तारा सुतारिया ने जो क्रिप्टिक नोट शेयर किया है, उसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन को डेट करने को लेकर खुलासा करते हुए अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में भी बताया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 23, 2023 7:06 IST
Tara Sutaria, Kartik Aaryan, aashiqui 3, Tara Sutaria Shares Cryptic Note- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तारा सुतारिया

तारा सुतारिया और कार्तिक आर्यन को हाल ही में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से दोनों को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आने लगी। कार्तिक आर्यन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कार्तिक आर्यन, सारा अली खान के बाद अब तारा सुतारिया के साथ डेटिंग रूमर्स को लेकर छाए हुए हैं। इसी बीच एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने कार्तिक आर्यन के साथ डेटिंग रूमर्स पर रिएक्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है। कार्तिक ने आज तक अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर मीडिया या किसी इंटरव्यू में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। वहीं दूसरी ओर कार्तिक आर्यन अपकमिंग फिल्म 'आशिकी 3' को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। 

तारा सुतारिया ने डेटिंग रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी

तारा सुतारिया ने कार्तिक के साथ डेटिंग अफवाहें उड़ाए जाने के बाद क्रिप्टिक नोट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डेटिंग रूमर्स को लेकर खुलासा किया और एक धमाकेदार अनाउंसमेंट भी कर दिया है, जिसे जानकार आपकी खुशी दोगुनी होने वाली है। तारा सुतारिया ने इस क्रिप्टिक नोट में लिखा, 'आखिरकार मेरा इंतजार खत्म हुआ, मैं कुछ दिनों से आप लोगों के शेयर करना चाहती थी, जिसके लिए मैंने बहुत मेहनत भी की है बहुत जल्द आपको कुछ नया देखने ोक मिलने वाला है।' 

तारा सुतारिया ने कार्तिक आर्यन संग डेटिंग रूमर्स

Image Source : X
तारा सुतारिया ने कार्तिक आर्यन संग डेटिंग रूमर्स

आशिकी 3 में नजर आएंगी तारा सुतारिया
तारा सुतारिया की स्टोरी देक सोशल मीडिया यूजर्स ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि वह 'आशिकी 3' में नजर आने वाली है और ये नोट उसी का एक संकेत हैं। कुछ ने यह भी अनुमान लगाया कि वह  निखिल नागेश भट्ट की फिल्म के बारे में बात कर रही है।

कार्तिक आर्यन-तारा सुतारिया का वर्कफ्रंट 
कार्तिक आर्यन को आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में कियारा आडवाणी के साथ देखा गया था। कार्तिक आर्यन जल्द ही कबीर खान की 'चंदू चैंपियन' में दिखाई देंगे। तारा सुतारिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी थे। उन्होंने 'मरजावां' और 'मसकली 2.0' दोनों में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम किया है। 

ये भी पढ़ें-

'कॉफी विद करण 8' स्ट्रीम होने से पहले लीक हुआ VIDEO, मेहमान की सीट पर दिखे दीपिका और रणवीर सिंह

'बिग बॉस 17' में सलमान खान ने कंगना रनौत के साथ किया फ्लर्ट, बोले- '10 साल बाद क्या कर रही...'

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने इस शख्स के खिलाफ दर्ज कराई FIR, जानें क्या ये है मामला

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement