A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अभिमन्यु ने लीप से पहले, नेक्स्ट जेनरेशन को दी ये खास सलाह

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अभिमन्यु ने लीप से पहले, नेक्स्ट जेनरेशन को दी ये खास सलाह

स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 20 साल का जेनरेशन लीप आने वाला है। इस शो में अब प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा की जगह लीड रोल में समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी दिखाई देने वाले हैं। इसी बीच हर्षद चोपड़ा उर्फ अभिमन्यु ने नेक्स्ट जेनरेशन को खास सलाह दी है।

yrkkh, harshad chopda, abhimanyu, pranali rathod- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM हर्षद चोपड़ा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आने वाले हफ्ते में टीआरपी लिस्ट में तहलका मचाने वाला है।  20 साल के जेनरेशन लीप के बाद हर्षद चोपड़ा उर्फ अभिमन्यु और प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा शो से बाहर हो जाएगे। अब नई स्टार कास्ट नई कहानी लेकर आने वाली है। अभिमन्यु-अक्षरा के बाहरे होते ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी लीड रोल में नजर आने वाले है। समृद्धि शुक्ला उर्फ अभिरा और शहजादा धामी उर्फ अरमान का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। इसी बीच 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अभिमन्यु ने नेक्स्ट जेनरेशन को खास सलाह दी है। 

अभिमन्यु-अक्षरा की कहानी खत्म

स्टार प्लस का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी के दुनिया के लांगेस्ट रनिंग शोज में से एक है। अब ये शो जेनरेशन लीप लेने जा रहा है, जिसके बाद समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी शो की कहानी आगे बढ़ाएगे। शो में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ लीड रोल्स में थे, लेकिन जैसा कि ये शो एक नई शुरूआत करने जा रहा है तो अब प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा ने शो को अलविदा कह दिया है। बता दें कि इस जोड़ी को फैंस अबीरा के नाम से बुलाते हैं और इस नाम से पॉपुलर भी हैं।

हर्षद चोपड़ा का नोट 

वहीं शो में अभिमन्यु की भूमिका निभाने वाले हर्षद चोपड़ा ने नेक्स्ट जेनरेशन एक्टर्स को अपनी शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा, 'हम लीप और अगली जेनरेशन के लिए बेहद खुश हैं। यह बहुत अच्छी खबर है। ये रिश्ता क्या कहलाता है एक ऐसा शो है जो आपको हमेशा दोगुनी सफलता देता है जब आप अपना बेस्ट देते हैं और लगन और कड़ी मेहनत से काम करते हैं। शो की अगली पीढ़ी, समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी को मेरी सलाह है कि वे इसका पालन करें और अपना बेस्ट दें। मेरी शुभकामनाएं।'

ये रिश्ता क्या कहलाता है की नई कहानी

हाल में दर्शकों ने नए कलाकारों के प्रोमो की एक झलक देखी, जहां समृद्धि शुक्ला (अभिरा), शहजादा धामी (अरमान), प्रतीक्षा होनमुखे (रूही) और शिवम खजुरिया (रोहित) शो में नजर आएंगे। प्रोमो में अभिरा और अरमान की इमोशनल रोलरकोस्टर राइड को दिखाया गया है और कैसे दोनों एक शादी में उलझ जाते हैं। वहीं एक बार फिर से कहानी में पुराना ड्रामा देखने को मिलने वाला है। इस नए सफर को 6 नवंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे स्टार प्लस पर देखें। ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माता राजन शाही हैं।

ये भी पढ़ें-

Shahrukh Khan ने शेयर किया 'डंकी' का नया पोस्टर, स्टार कास्ट की दिखीं धांसू झलक

क्या आपने देखी हैं तब्बू की ये फिल्में, आज भी फैंस करते हैं उनके किरदार की तारीफ

फेक वीडियो बनाकर उर्फी जावेद ने लोगों को किया गुमराह, दर्ज हुई FIR