A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज लंबे समय पर स्क्रीन पर लौटे एक्टर चंद्रचूड़ सिंह, 'आर्या' के को-स्टार ने कही ये बात

लंबे समय पर स्क्रीन पर लौटे एक्टर चंद्रचूड़ सिंह, 'आर्या' के को-स्टार ने कही ये बात

नमित ने अपने पोस्ट में कहा कि यह वरिष्ठ अभिनेता वास्तव में सच्चे सज्जन हैं।

नमित ने चंद्रचूर्ण संग शेयर की फोटो- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @NAMITDAS नमित ने चंद्रचूर्ण संग शेयर की फोटो

मुंबई: वेब सीरीज 'आर्या' में अपने प्रदर्शन को लेकर सराहना पा रहे अभिनेता नमित दास ने अपने सह-अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह के लिए सराहना से भरा पोस्ट लिखा है। कुछ समय तक सुर्खियों से दूर रहे चंद्रचूड़ इस शो के माध्यम से में एक अंतराल के बाद पर्दे पर वापस लौटे हैं, वहीं इतने दिनों तक लाइमलाइट से दूर रहने के बाद भी उन्होंने अपने स्वाभाविक अभिनय के गुर को खत्म नहीं होने दिया।

सोशल मीडिया पर दोनों अभिनेताओं की एक तस्वीर साझा करते हुए, नमित ने लिखा, "यह वह दिन था जब हमने अपने सीक्वेंस को खसखस (अफीम) की खेत में फिल्माया था।"

'आर्या' देखने के बाद शिल्पा शेट्टी ने की सुष्मिता सेन की तारीफ, लिखा- मेरी शेरनी तुम पर बेहद गर्व है

उन्होंने आगे कहा, "वहां की हवा में नशा था। खूबसूरत खेतों में सूरज की रोशनी हमारे चेहरे पर पड़ रही थी। और मेरे पास यह सज्जन इंसान थे, वह सच में दिग्गज हैं, जो मेरी आंखों में देखकर जिंदगी के अनुभव के बारे में बात कर रहे थे।"

नमित ने अपने पोस्ट में चंद्रचूड़ को सीसीजी कहा है, साथ ही यह भी कहा कि यह वरिष्ठ अभिनेता वास्तव में सच्चे सज्जन हैं।

उन्होंने आगे कहा, "एक अभिनेता अपने करियर में कई जीवन जीता है, लेकिन किसी से भी पूछेंगे तो वह बात हमेशा याद रहेगी, जो शॉट्स के बीच होती थी। आपकी दयालुता के लिए शुक्रिया सीसीजी। जब भी हम बात करते हैं, तो मेरा दिल आपकी गर्मजोशी को महसूस करता है। मेरे लिए तेज के खिलाफ जवाहर की भूमिका निभाने का सौभाग्य रहा है। आप एक सच्चे सज्जन हैं।"