A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज अमोल पाराशर को 'टीवीएफ ट्रिपलिंग सीजन 2' के लिए मिला 'बेस्ट एक्टर इन अ कॉमेडी रोल' का अवॉर्ड

अमोल पाराशर को 'टीवीएफ ट्रिपलिंग सीजन 2' के लिए मिला 'बेस्ट एक्टर इन अ कॉमेडी रोल' का अवॉर्ड

अमोल पाराशर यह पुरस्कार मिलने से बेहद उत्साह में नजर आये। अमोल पाराशर को 'टीवीएफ ट्रिपलिंग सीजन 2' के लिए 'बेस्ट एक्टर इन अ कॉमेडी रोल' का अवॉर्ड मिला है।

<p>अमोल पाराशर </p>- India TV Hindi अमोल पाराशर 

मुंबई: वे दिन गए जब एक्टर्स सिर्फ फिल्मों या फिर टीवी के जरिए अपनी प्रतिभा दिखाते और पहचान बनाते थे। देश में अब डिजिटल स्पेस की वृद्धि ने न केवल दर्शकों को अधिक मनोरंजन के अवसर दिए हैं, बल्कि प्रतिभाशाली कलाकारों को अधिक अवसर और सम्मान भी दिया है। एक ताजा उदाहरण अभिनेता अमोल पाराशर हैं, जिन्होंने वेब सीरीज, टीवीएफ ट्रिपलिंग में चितवन शर्मा के अपने  किरदार के लिए प्रसिद्धि और प्रशंसा अर्जित की है। टीवी ट्रिपलिंग सीजन 2 में अपने बढ़िया प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार (कॉमेडी) जीता। आईरेल अवार्ड्स 2019 द्वारा सम्मानित किया गया है, जो वेब शो की दुनिया में सर्वश्रेष्ठ का सम्मान माना जाता है।

अमोल यह पुरस्कार मिलने से बेहद उत्साह में नजर आये, उन्होंने कहा, “मैं आईरेल से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (कॉमेडी) का पुरस्कार पाकर बहुत खुश और उत्साहित हूं। यह एक प्रतिष्ठित पुरस्कार है और मुझे कुछ बहुत ही उम्दा अभिनेताओं के साथ नामांकित किया गया था। इस शो और इस किरदार ने मुझे बहुत कुछ दिया है, और यह पुरस्कार उस केक पर एक चेरी की तरह है। यह स्क्रीन अभिनय के लिए मेरा पहला पुरस्कार भी है, इसलिए यह वास्तव में बहुत खास है। यह मुझे कड़ी मेहनत करते रहने और पात्रों और कहानियों का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित करता है।

इनपुट- एजेंसी

Also Read:

Dabangg 3: सलमान खान नहीं 'चुलबुल पांडे' करेंगे फिल्म का प्रमोशन, सोशल मीडिया पर चेंज किया नाम

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई सलमान खान से पहले शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में कर चुकी हैं काम, देखिए वीडियो

Related Video