A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज अनिल कपूर के शो AK vs AK के इस सीन से इंडियन एयरफोर्स को ऐतराज, यूजर्स ने भी जाहिर की नाराजगी

अनिल कपूर के शो AK vs AK के इस सीन से इंडियन एयरफोर्स को ऐतराज, यूजर्स ने भी जाहिर की नाराजगी

भारतीय एयर फोर्स ने अनिल कपूर के वर्दी पहनने के ढंग और उनके डॉयलॉग पर आपत्ति जताते हुए नेटफ्लिक्स से वीडियो हटाने को कहा है।

 AK vs AK - India TV Hindi Image Source : TWITTER  AK vs AK 

मुंबई: इंडियन एयर फोर्स ने एक्टर अनिल कपूर के अपकमिंग वेब शो AK Vs AK के उस प्रोमोशनल वीडियो पर आपत्ति जताई है जिसमें अनिल कपूर एक एयर फोर्स अधिकारी की वर्दी पहने हुए हैं। भारतीय एयर फोर्स ने अनिल कपूर के वर्दी पहनने के ढंग और उनके डॉयलॉग पर आपत्ति जताते हुए नेटफ्लिक्स से वीडियो हटाने को कहा है। इंडियन एयरफोर्स ने अनिल कपूर द्वारा ट्वीट किए  AK Vs AK के प्रमोशनल वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा है- "वीडियो में वायुसेना की वर्दी गलत ढंग से दिखाई गई है जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया है वह ठीक नहीं है। यह भारत के सशस्त्र बलों में उन लोगों के व्यवहार संबंधी मानदंडों के अनुरूप नहीं है। संबंधित दृश्य वापस लिए जाने की जरूरत है।"

गुंजन सक्सेना पर भी सवाल खड़े कर चुकी है इंडियन एयर फोर्स

इससे पहले भारतीय एयर फोर्स ने धर्मा प्रोडक्शन की नेटफ्लिकस सीरीज 'गुंजन सक्सेना...द कारगिल गर्ल' में एयर फोर्स के वर्क कल्चर को गलत ढंग से पेश किए जाने को लेकर आपत्ति जताई थी। नेटफ्लिक्स और सीबीएफसी को लिखे पत्र में भारतीय वायुसेना ने कहा था कि उन्हें फिल्स के कुछ सीन और डायलॉग से आपत्ति है क्योंकि उनमें एयरफोर्स की नकारात्मक छवि दिखाई गई है। 

सोशल मीडिया पर लोगों ने  AK vs AK शो पर जाहिर की नाराजगी

इंडियन एयरफोर्स के ट्वीट के बाद ट्विटर पर अन्य यूजर्स भी इस सीन के खिलाफ आवाज उठाने लगे और ट्वीट करके अपनी नाराजगी जताई है। डॉक्टर कुमार विश्वास ने भी ट्वीट करके इस सीन पर आपत्ति जाहिर की है। 

 

 

Related Video