Thursday, April 25, 2024
Advertisement

एयर फोर्स ने जताई अनिल कपूर की फिल्म AK Vs AK पर आपत्ति, कहा - दृष्य हटाने की जरूरत

भारतीय एयर फोर्स ने अनिल कपूर के वर्दी पहनने के ढंग और उनके डॉयलॉग पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि संबंधित वीडियो हटाने की जरूरत है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 09, 2020 15:00 IST
भारतीय एयरफोर्स ने...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER @ANILKAPOOR भारतीय एयरफोर्स ने अनिल कपूर की फिल्म के सीन पर आपत्ति जताई है

नई दिल्ली। भारतीय एयर फोर्स ने अभिनेता अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म AK Vs AK के उस प्रोमोशनल वीडियो पर आपत्ति जताई है जिसमें अनिल कपूर एक एयर फोर्स अधिकारी की वर्दी पहने हुए हैं। भारतीय एयर फोर्स ने अनिल कपूर के वर्दी पहनने के ढंग और उनके डॉयलॉग पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि संबंधित वीडियो हटाने की जरूरत है। 

यह भी पढ़ें: 'शरद पवार ग्राम समृद्धि योजना': 80वें जन्मदिन पर उद्धव सरकार का तोहफा, शरद पवार के नाम पर शुरू होगी स्कीम

भारतीय एयरफोर्स ने अपने बयान में कहा है, "वीडियो में वायुसेना की वर्दी गलत ढंग से दिखाई गई है जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया है वह ठीक नहीं है। यह भारत के सशस्त्र बलों में उन लोगों के व्यवहार संबंधी मानदंडों के अनुरूप नहीं है। संबंधित दृष्य वापस लिए जाने की जरूरत है।" भारतीय वायुसेना ने जिस प्रोमोशनल वीडियो पर यह प्रतिक्रिया दी है उसे 7 दिसंबर के दिन अनिल कपूर ने ट्वीट किया हुआ था। 

इससे पहले भारतीय एयर फोर्स ने धर्मा प्रोडक्शन की नेटफ्लिकस सीरीज 'गुंजन सक्सेना...द कारगिल गर्ल' में एयर फोर्स के वर्क कल्चर को गलत ढंग से पेश किए जाने को लेकर आपत्ति जताई थी। नेटफ्लिक्स और सीबीएफसी को लिखे पत्र में भारतीय वायुसेना ने कहा था कि उन्हें फिल्स के कुछ सीन और डायलॉग से आपत्ति है क्योंकि उनमें एयरफोर्स की नकारात्मक छवि दिखाई गई है। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ में लव जिहाद का मामला, लड़की को अगवा करने वाला गिरफ्तार, नाम बदलकर की थी दोस्ती

यह भी पढ़ें: कुतुब मीनार परिसर में मिले पूजा की अनुमति, हिंदू और जैन समुदाय ने अदालत से की मांग

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement