A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज 'निशब्दम्' के साथ 14 साल बाद फिर स्क्रीन शेयर करेंगे अनुष्का शेट्टी और आर माधवन, टीजर रिलीज

'निशब्दम्' के साथ 14 साल बाद फिर स्क्रीन शेयर करेंगे अनुष्का शेट्टी और आर माधवन, टीजर रिलीज

सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'निशब्दम्' में अनुष्का शेट्टी, आर माधवन और अंजलि के मुख्य भूमिकाओं में हैं

अनुष्का शेट्टी और आर माधवन- India TV Hindi Image Source : ANUSHKA SHETTY INSTAGRAM अनुष्का शेट्टी और आर माधवन

अनुष्का शेट्टी और आर माधवन स्टारर - निशब्दम् नाम की फिल्म में  साथ नजर आएंगे। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज इस फिल्म की घोषणा की। यह फिल्म तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज की जाएघी, इसका नाम निशब्दम्/साइलेंस होगा। यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है जो एक गूंगी और बहरी कलाकार और उसके सेलिब्रिटी-संगीतकार पति और उसकी बेस्ट फ्रेंड के अचानक गायब होने के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस सस्पेंस थ्रिलर में अनुष्का शेट्टी, आर माधवन और अंजलि के मुख्य भूमिकाओं में हैं, उनके साथ शालिनी पांडे, सुब्बाराजू और श्रीनिवास अवासराला भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म से माइकल मैडसेन (वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड, किल बिल, रिज़र्वेर डॉग) ने भारतीय सिनेमा मेँ डेब्यू किया है। भारत के प्राइम मेंबर्स और 200 से अधिक देशों और टेरिटरीज में 2 अक्टूबर को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर यह फिल्म देखी जा सकती है।

'मिर्जापुर 2' के साथ, कालीन भैया मोगैम्बो, शाकाल और गब्बर के 2.0 वर्जन में आएंगे नज़र

14 साल बाद आर माधवन और अनुष्का शेट्टी एक साथ स्क्रीन साझा करने वाले हैं। निर्देशक हेमंत मधुकर ने कहा, “जब से हमने इस प्रोजेक्ट की घोषणा की है, फिल्म देखने के लिए प्रशंसकों का उत्साह साफ नजर आ रहा है। हम कुछ बेहतरीन भारतीय प्रतिभाओं  द्वारा अभिनीत इस महत्वाकांक्षी कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए सही मौके का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को तेलुगु और तमिल दोनों में समानांतर रूप से शूट किया गया था - 200 देशों और टेरिटरीज में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर एक ग्लोबल रिलीज़ के साथ, हम फिल्म को दर्शकों की दुनिया में ले जाने के लिए खुश हैं”

निशब्दम् की अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने कहा, "साक्षी मेरे लिए अब तक निभाए गए किरदारों के मुकाबले बहुत नया है। एक ऐसा किरदार, जिसने मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाल दिया, एक ऐसा किरदार जिसे निभा कर मैं खुश हूँ। माधवन के साथ काम करना वास्तव में अच्छा था, मैं हमेशा से उनके काम की प्रशंसक रही हूँ। ”

दिशा सालियान ने आखिरी बार 100 नंबर पर नहीं किया था कॉल, मुंबई पुलिस ने बताया सच

निशब्दम् अभिनेता आर. माधवन ने कहा- “मुझे थ्रिलर फिल्में देखने में और उनका हिस्सा बनने में मज़ा आता है। निशब्दम् निश्चित रूप से सबसे दिलचस्प फिल्मों में से एक है, जिसके साथ मैं जुड़ा हुआ हूं।मैं अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर निशब्दम के ग्लोबल प्रीमियर की प्रतीक्षा कर रहा हूं - यह ब्रीo के बाद प्राइम वीडियो में मेरी वापसी है। इस फिल्म को 200 + देशों और टेरिटरीज में एक साथ रिलीज करना काफी रोमांचकारी होगा।”