1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. 'मिर्जापुर 2' के साथ, कालीन भैया मोगैम्बो, शाकाल और गब्बर के 2.0 वर्जन में आएंगे नज़र

'मिर्जापुर 2' के साथ, कालीन भैया मोगैम्बो, शाकाल और गब्बर के 2.0 वर्जन में आएंगे नज़र

मिर्जापुर 2 अगले महीने की तारीख को अमेजन प्राइम पर दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2020 13:49 IST
mirzapur 2, pankaj tripathi- India TV Hindi
Image Source : PANKAJ TRIPATHI मिर्जापुर 2

मिर्ज़ापुर 2 की घोषणा के बाद से ही फैंस का उत्साह अपने चरम पर है। जब से निर्माताओं ने लोकप्रिय शो मिर्जापुर के दूसरे सीज़न की घोषणा की है, सभी बेसब्री से सीरीज की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। सीज़न 2 के साथ, मिर्जापुर का कुनबा बड़ा हो जाता है, लेकिन नियम समान रहते हैं। पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे कलाकारों के इस एक्शन से भरपूर सीरीज में वापसी कर रहे हैं। ऐसे में, आप भी एक स्टाइलिश लेकिन देहात की दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार हो जाइये जहां अपराध, ड्रग्स, हिंसा शासन और जीवित रहने के लिए लड़ने की जरूरत है। 

शो के सीक्वल में विजय वर्मा, प्रियांशु पैन्यूली और ईशा तलवार भी नज़र आएंगी।  "मिर्जापुर 2" में कालीन भैय्या के रूप में अपनी गैंगस्टर भूमिका को दोहराते हुए दिखेंगे। पंकज त्रिपाठी ने बताया कि कैसे आज के दौर के विलन बीते युग के खलनायकों के मुकाबले विकसित हो गए हैं।

'मिर्जापुर 2' के टीजर ने रिलीज होते ही मचाया भौकाल, मिले रिकॉर्डतोड़ व्यूज

 अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली इस सीरीज़ से पहले, अभिनेता का कहना है कि इस एक्शन थ्रिलर ने '80 और 90 के दशक' से हिंदी फिल्म खलनायक शाकाल और मोगैम्बो के विरुद्ध, एक अलग खतरनाक विलन पेश किया है। पहले, खलनायक का आईडिया सीमित था। मिर्जापुर, गुड़गांव और सेक्रेड गेम्स के साथ, मैंने मानव मानसिकता की गहराई से खोजबीन की है।"

अभिनेता ने बताया आज के विलन हास्य चित्र से आगे निकल गए हैं, तो त्रिपाठी का मानना ​​है कि इसका श्रेय उन लेखकों को जाता है जो किरदारों को गहनता से समझते हैं और बारीकियों को सामने लाते हैं। वे नकारात्मक किरदार लिख रहे हैं जो हंसी से भरपूर है। इसके पीछे मजबूत बैकस्टोरी हैं जो परिभाषित करता है कि आदमी इस तरह क्यों है? कालीन भैया के बारे में अधिक बताते हुए, उन्होंने कहा, "वह स्पष्ट खलनायक नहीं दिखता क्योंकि आप उस आदमी के कई पहलुओं से परिचित हैं। वह बीते युग के मोगैम्बो, शाकाल और गब्बर का 2.0 वर्जन है।"

आखिर क्यों 'मिर्जापुर 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैंस, यहां जानिए वजह 

लगभग दो साल के लंबे इंतजार के बाद, अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ 'मिर्जापुर' 23 अक्टूबर, 2020 को अमेजन पर देखने के लिए उपलब्ध होगी।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment