Friday, April 26, 2024
Advertisement

पंकज त्रिपाठी को नए स्थानों पर जाकर स्थानीय अनुभव लेना पसंद

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी को शहर के बाहर शूटिंग करना बहुत पसंद है। वह नई जगह जाकर वहां का स्थानीय अनुभव लेते हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: July 28, 2020 6:20 IST
pankaj tripathi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VICKYKAUSHAL09 पंकज त्रिपाठी

अभिनेता पंकज त्रिपाठी का मानना है कि यात्रा एक परिप्रेक्ष्य पाने में मदद करती है। लिहाजा वह हर बार शहर के बाहर शूटिंग करने हमेशा पूरे उत्साह से तत्पर रहते हैं। वह यह भी स्वीकार करते हैं कि शूटिंग की तारीखों की पुष्टि करने से पहले वह हमेशा शूटिंग के स्थान की पुष्टि करते हैं।

जगह दिलचस्प है या नहीं यह इस पर निर्भर करता है कि वह उन जगहों पर यात्रा करना चाहते हैं और वो वह चीजें कर पाते हैं कि नहीं जो वो करना चाहते हैं।

पंकज ने कहा, "द नेमसेक में एक सुंदर पंक्ति है - एक तकिया और एक कंबल पैक करें। दुनिया को देखें। आपको इसका पछतावा नहीं होगा। मेरा हमेशा से यह विश्वास रहा है कि यात्रा आपको परिप्रेक्ष्य पाने में मदद करती है। शुक्र है, यह मेरे काम में ही शामिल है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं अक्सर नए स्थानों पर जाता हूं, नए लोगों के साथ जाता हूं। लेकिन मेरा पसंदीदा काम स्थानीय लोगों से बात करना है। जो उस जगह रह रहा है, वही वहां की कहानी बेहतर तरीके से बता सकता है। मैं नई जगहों पर हमेशा स्थानीय संस्कृति, स्वाद और भोजन का अनुभव लेने की कोशिश करता हूं। इससे मैं बहुत सीखता हूं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement