Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मैं नकारात्मक किरदार बुद्धिमानी से चुनता हूं: पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी ने अपने शानदार प्रदर्शनों से प्रशंसकों का खूब मनोरंजन किया है। उनके द्वारा निभाए गए किरदारों में कुछ नकारात्मक भूमिकाएं भी हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: September 16, 2020 10:44 IST
pankaj tripathi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पंकज त्रिपाठी

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपने शानदार प्रदर्शनों से प्रशंसकों का खूब मनोरंजन किया है। उनके द्वारा निभाए गए किरदारों में कुछ नकारात्मक भूमिकाएं भी हैं, जैसे कि वेब सीरीज में खूंखार गैंगस्टर कालिन भैया, गैंग्स ऑफ वासेपुर में कसाई सुल्तान और सेक्रेड गेम्स में गुरुजी। उनका कहना है कि वह नकारात्मक किरदारों को बुद्धिमानी से चुनते हैं।

पंकज ने कहा, "हमारे युवा दिनों में खलनायकों को लेकर विचार सीमित था। हालांकि खलनायकों के किरदार भी कहानियों पर निर्भर करता है। पहले 'मिजार्पुर' और 'गुड़गांव' के साथ और फिर 'सेक्रेड गेम्स' में मैं मनुष्यों के काले पक्ष को उजागर करने में सक्षम रहा हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं नकारात्मक किरदारों को बुद्धिमानी से चुनता हूं।"

हालांकि अभिनेता ने यह सुनिश्चित करने की कोशिश की है कि उनकी कोई भी भूमिका एक जैसी न हो।

उन्होंने कहा, "कालीन को अपनी शक्ति का नशा है, इसलिए वह अपने आत्म-मूल्य की रक्षा करने का काम करता है। मुझे खुशी है कि लेखक अद्वितीय नकारात्मक चरित्र लिख रहे हैं, जो मात्र खुंखार हंसी से ज्यादा है। मजबूत कहानियां और चरित्र ही बता पाते हैं कि वह नकारात्मक व्यक्ति ऐसा क्यों है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement