Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'मिर्जापुर 2' के टीजर ने रिलीज होते ही मचाया भौकाल, मिले रिकॉर्डतोड़ व्यूज

'मिर्जापुर 2' वेब सीरीज़ 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 26, 2020 13:38 IST
'मिर्जापुर 2' के टीजर ने रिलीज होते ही मचाया भौकाल,- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB 'मिर्जापुर 2' के टीजर ने रिलीज होते ही मचाया भौकाल,

मुंबई: Mirzapur 2 Teaser ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। लंबे समय से लोग इंतजार में थे कि सीजन 2 कब आएगा अब अमेज़न प्राइम वीडियो ने मिर्ज़ापुर 2 की रिलीज़ डेट के साथ टीज़र रिलीज किया है, इस टीजर को रिकॉर्ड तोड़ व्यूज मिल रहे हैं। 24 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो ने टीज़र जारी किया और अभी तक यूट्यूब पर ये टीजर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। इस टीज़र में गूड्डू पंडित यानी एक्टर अली फज़ल की आवाज़ सुनाई दे रही है। वीडियो ने भौकाल मचा दिया है और महज एक दिन में 70 लाख से अधिक व्यूज़  इस टीजर को मिल चुके हैं। फिलहाल इस टीजर को करीब 81 लाख लोग दे चुके हैं, बड़ी संख्या में इसे शेयर किया जा रहा है, और फैन्स ने मीम्स की बरसात भी कर दी है।

अमेज़न प्राइम वीडियो की इंस्टाग्राम पर भी इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुका है। यह वेब सीरीज़ 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

आखिर क्यों 'मिर्जापुर 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैंस, यहां जानिए वजह 

बायकॉट की भी हो रही है मांग

पहले तो फैन्स बेसब्री से इस वेब सीरीज का इंतजार कर रहे थे लेकिन जैसे ही वेब सीरीज की घोषणा हुई ट्विटर पर बायकॉट मिर्जापुर भी ट्रेंड करने लगा। दरअसल इसके पीछे वजह हैं गुड्डू पंडित यानी कि अली फजल। एक्टर अली फज़ल ने एनआरसी और सीएए के वक्त आवाज उठाई थी जो लोगों को पसंद नहीं आया। वहीं कुछ लोग वेब सीरीज़ के प्रोड्यूसर फरहान अख़्तर की वज़ह से भी इसका का विरोध कर रहे हैं। लेकिन मिर्जापुर की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है, विरोध करने वालों को फैन्स खरी खोटी सुना रहे हैं। 

कमल हासन ने लॉन्च किया 'सी यू सून' का ट्रेलर, अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement