Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. क्रिकेट फैंस के लिए Jio ने उतारे 2 खास प्लान, जानिए क्या है कीमत और ऑफऱ

क्रिकेट फैंस के लिए Jio ने उतारे 2 खास प्लान, जानिए क्या है कीमत और ऑफऱ

जियो के इन दोनो प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। प्लान की कीमत 499 रुपये और 777 रुपये है। इन प्लान को आने वाली आईपीएल सीरीज को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: August 26, 2020 0:24 IST
jio introduce 2 new cricket  prepaid plans- India TV Paisa
Photo:JIO

jio introduce 2 new cricket  prepaid plans

नई दिल्ली। जियो ने इंडियन प्रीमियर लीग के आने वाले सीजन को ध्यान में रखते हुए क्रिकेट फैंस के लिए नए क्रिकेट प्रीपेड प्लान उतारे हैं। जियो के इन दोनो प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। प्लान की कीमत 499 रुपये और 777 रुपये है। जियो के इन प्लान का सीधा मुकाबला एयरटेल के उन प्लान से है जिसमें भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया गया है।  

499 रुपये का फुल सीजन क्रिकेट प्रीपेड प्लान

499 रुपये फुल सीजन क्रिकेट प्रीपेड प्लान में ग्राहक को हर दिन 1.5 जीबी 4जी डेटा दिया जा रहा है। यानि 56 दिन की समय सीमा के अंदर ग्राहक को कुल 84 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान को लेने वाले ग्राहक डिज्नी प्लस हॉटस्टार और जियो एप का मुफ्त में इस्तेमाल कर सकेंगे। हालांकि इस प्लान में ग्राहक को वायस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी। हालांकि वायस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा वाले किसी मौजूदा प्लान के साथ इस डाटा पैक को भी लिया जा सकता है। प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है

777 रुपये का प्रीपेड प्लान

777 रुपये के प्रीपेड प्लान में ग्राहक को 1.5 जीबी डाटा के साथ 5 जीबी अतिरिक्त डाटा और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिल रहे हैं। इसके साथ ही जियो से जियो के बीच मुफ्त वायस कॉल और जियो से नॉन जियो ग्राहक के बीच 3000 मिनट की मुफ्त वॉयस कॉल दी जा रही है। इस प्लान में भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। वहीं ये प्लान 84 दिनों तक प्रभावी रहेगा।

ये दोनो प्लान उन सभी प्लान के अतिरिक्त हैं जिसमें एक साल के लिए मुफ्त डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इन प्लान में 401 रुपये, 2599 रुपये, 1208 रुपये, और 1004 रुपये के प्लान शामिल हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement