A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज अश्मित पटेल और आरुषि हांडा शॉर्ट फिल्म 'गेम ऑफ ट्रुथ' में साथ आएंगे नजर

अश्मित पटेल और आरुषि हांडा शॉर्ट फिल्म 'गेम ऑफ ट्रुथ' में साथ आएंगे नजर

अश्मित पटेल और आरुषि हांडा र्ट फिल्म 'गेम ऑफ ट्रुथ' में नजर आएंगे, दोनों ने कुछ दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और अब फिल्म की रिलीज का इंतजार है। 

<p>अश्मित पटेल और आरुषि...- India TV Hindi Image Source : PR अश्मित पटेल और आरुषि हांडा 

अश्मित पटेल जय हो, फाइट क्लब जैसी फिल्मों में अपने रोल से खास पहचान बना चुके हैं, के लिए जाने जाते हैं के साथ एमटीवी स्प्लिट्सविला 11 फेम आरुषि हांडा , नए OTT प्लेटफॉर्म WOW ओरिजिनल के लिए एक शॉर्ट फिल्म में नजर आएंगे। उसी का शीर्षक 'गेम ऑफ ट्रूथ' है। विवेक खत्री द्वारा लिखित यह  फिल्म 25 मिनट की होगी।

शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की फिल्म 'हंगामा 2' की शूटिंग हुई पूरी 

शो के बारे में बात करने पर अश्मित पटेल ने कहा, "गेम ऑफ़ ट्रूथ रोमांटिक सस्पेंस थ्रिलर है। यह 2 किरदारों की कहानी है, जो एक नाइट क्लब में मिलते हैं और हुक अप करने का फैसला करते हैं। फिर कुछ बहुत अप्रत्याशित होता है, जो पूरे शो का सस्पेंस है। यह पूरी तरह से एक दिन में फिल्माया गया था। मेरी भूमिका एक ऐसे लड़के की है जो अपने जीवन का आनंद ले रहा है।"

Image Source : PRअश्मित पटेल और आरुषि हांडा 

उर्वशी रौतेला ने पूरा किया 'इंस्पेक्टर अविनाश' का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा  

अपनी भूमिका के बारे में बात करने पर, आरुषि कहती है, "इसकी स्क्रिप्ट बहुत अलग है कि अन्याय कैसे होता है और कभी-कभी आपको मजबूत कदम उठाना पड़ता है। यह एक बहुत मजबूत चरित्र है। कहानी एक कारण से घूमती है। इसलिए मैंने सोचा कि मुझे एक शॉट देना चाहिए। यह सिर्फ एक ट्विस्ट है जो कहानी को पूरी तरह से बदल देगा। यह अश्मित के साथ काम करना वास्तव में आश्चर्यजनक था। वह मुझे टिप्स दे रहा था और मेरी मदद कर रहा था। "