Sunday, April 28, 2024
Advertisement

उर्वशी रौतेला ने पूरा किया 'इंस्पेक्टर अविनाश' का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा

नीरज पाठक द्वारा निर्देशित सीरीज उत्तर प्रदेश में अपराध के खिलाफ पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा और उनके युद्ध की सच्ची कहानी पर आधारित है।

IANS Written by: IANS
Published on: February 01, 2021 23:36 IST
उर्वशी रौतेला - India TV Hindi
Image Source : URVASHI RAUTELA उर्वशी रौतेला 

मुंबई: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश के शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की।

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा। इंस्पेक्टर अविनाश की सेट पर पहले शेड्यूल का आखिरी दिन। जब मुझे ये रोल मिला तो मैं बहुत एक्साइटेड हुई और इसे निबंध करने के लिए मैने बहुत होमवर्क किया। मैं इस अविश्वसनीय चालक दल को मिस करुगी, जिनके साथ पिछले कुछ हफ्तों समय बिताया।

शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की फिल्म 'हंगामा 2' की शूटिंग हुई पूरी 

नीरज पाठक द्वारा निर्देशित सीरीज उत्तर प्रदेश में अपराध के खिलाफ पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा और उनके युद्ध की सच्ची कहानी पर आधारित है। इंस्पेक्टर अविनाश को रणदीप हुड्डा द्वारा चित्रित किया जाएगा, जबकि उर्वशी रणदीप की पत्नी पूनम मिश्रा की भूमिका में हैं।

सपना चौधरी ने 'गजबन पानी' पर किया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement