A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज करण सिंह ग्रोवर-बिपाशा बसु की वेब सीरीज 'डेंजरस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोमांच और रोमांस से है भरपूर

करण सिंह ग्रोवर-बिपाशा बसु की वेब सीरीज 'डेंजरस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोमांच और रोमांस से है भरपूर

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर फिर से पर्दे पर साथ दिखने के लिए तैयार हैं। ये दोनों थ्रिलर फिल्म 'डेंजरस' में साथ नजर आएंगे।

करण सिंह ग्रोवर-बिपाशा बसु की वेब सीरिज 'डेंजरस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोमांस और रोमांस से है भरपूर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BIPASHABASU करण सिंह ग्रोवर-बिपाशा बसु की वेब सीरिज 'डेंजरस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोमांस और रोमांस से है भरपूर

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर फिर से पर्दे पर साथ दिखने के लिए तैयार हैं। ये दोनों थ्रिलर फिल्म 'डेंजरस' में साथ नजर आएंगे, जिसमें सुयश राय, नताशा सूरी, सोनाली राउत और नितिन अरोड़ा जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म विक्रम भट्ट द्वारा लिखी गई है और भूषण पटेल द्वारा निर्देशित है।  फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह वेब सीरिज रोमांच, थ्रिल  से भरा हुआ है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें करण ग्रोवर सिंह एक करोड़पति व्यक्ति का रोल अदा कर रहे हैं। जिनकी पत्नी लापता हो जाती है। जिसके बाद एक्टर की जिंदगी में एक पुलिस ऑफिसर (बिपाशा बसु) की एंट्री होती है। जो उसकी एक्स गर्लफ्रेंड रही है।  पूरी फिल्म इन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती है।

बिपाशा इस पर कहती हैं, "हमारे प्रशंसक मुझे और करण को स्क्रीन पर दोबारा देखना चाह रहे थे। 'डेंजरस' की स्क्रिप्ट मुझे वाकई में आकर्षक लगी। इसमें तमाम ऐसे मोड़ हैं जिसे देख आप दंग रह जाएंगे और दोबारा एक साथ काम करणे के लिए मुझे यह परफेक्ट प्रोजेक्ट लगा।"

अमिताभ बच्चन ने गलती से पिता हरिवंश राय बच्चन का नाम बताकर शेयर की प्रसून जोशी की कविता, मांगी माफी

करण ने इस पर कहा, "एक दर्शक और अभिनेता के तौर पर थ्रिलर ने मुझे हमेशा से ही आकर्षित किया है। एक अच्छी जासूसी कहानी को देखने में मुझे काफी मजा आता है और डेंजरस एक ऐसी फिल्म है, जिसके खत्म होने तक आप अंदाजा लगाते जाएंगे। दर्शकों की इस पर क्या प्रतिक्रिया होती है यह जानने का मुझे इंतजार है।"

साल 2015 में ये दोनों पहली बार हॉरर फिल्म 'अलोन' में साथ नजर आए थे।

फिल्म को 14 अगस्त ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा।

इनपुट आईएएनएस