1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन ने गलती से पिता हरिवंश राय बच्चन का नाम बताकर शेयर की प्रसून जोशी की कविता, मांगी माफी

अमिताभ बच्चन ने गलती से पिता हरिवंश राय बच्चन का नाम बताकर शेयर की प्रसून जोशी की कविता, मांगी माफी

अमिताभ बच्चन ने बुधवार को एक कविता शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि यह उनके पिता की रचना है। बिग बी ने गुरुवार को करेक्शन ट्वीट शेयर किया है और बताया है कि यह रचना उनके पिता नहीं बल्कि प्रसून जोशी की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 06, 2020 18:45 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों से जुड़े पुराने किस्से, पुरानी तस्वीरें तो कभी पिता हरिवंश राय बच्चन की कविताएं। इस बार बिग बी से एक गलती हो गई है। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर माफी मांगी।

अमिताभ बच्चन ने बुधवार को एक कविता शेयर की थी और उसे पिता हरिवंश राय बच्चन की रचना बताया था। मगर गुरुवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर माफी मांगी और बताया उन्होंने गलती से प्रसून जोशी की कविता को पिता की रचना बता दिया था। बिग बी ने ट्वीट किया- कल T 3617 pe जो कविता छपी थी , उसके लेखक , बाबूजी नहीं हैं. वो ग़लत था . उसकी रचना , कवि प्रसून जोशी ने की है. इसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं। उनकी कविता ये है:

बिग बी कोरोना वायरस से जंग जीतकर घर वापिस आ चुके हैं। मगर अभिषेक बच्चन अभी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। है। हाल ही में जूनियर बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपना मेडिकल चार्ट शेयर किया तो बिग बी ने भी एक फोटो शेयर की, जो इंटरटनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वो अभिषेक के सामने कोरोना वायरस की आकृति को किक करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने पिता की कुछ पंक्तिया भी शेयर की। इसमें लिखा है, धनुष उठा, प्रहार कर, तू सबसे पहला वार कर, अग्नि सी धधक–धधक, हिरन सी सजग सजग, सिंह सी दहाड़ कर, शंख सी पुकार कर, रुके न तू, थके न तू, झुके न तू, थमे न तू" - हरिवंश राय बच्चन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment