Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा वेब सीरीज Made In Heaven: फरहान अख़्तर...

Made In Heaven: फरहान अख़्तर ने शेयर किया वेब सीरीज का पहला लुक पोस्टर

'मिर्ज़ापुर' और 'इनसाइड ऐज' के बाद फरहान अख़्तर और रितेश सिधवानी की एक्सल एंटरटेनमेंट अमेजन प्राइम की नई सीरीज 'मेड इन हेवन' प्रोड्यूस कर रही है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 17 Jan 2019, 16:45:52 IST

'मिर्ज़ापुर' और 'इनसाइड ऐज' के बाद फरहान अख़्तर और रितेश सिधवानी की एक्सल एंटरटेनमेंट अमेजन प्राइम की नई सीरीज 'मेड इन हेवन' प्रोड्यूस कर रही है। यह सीरीज दिल्ली के वेडिंग प्लानर्स पर आधारित है और इसे ज़ोया अख़्तर, नित्या मेहरा, प्रशांत नायर और अलंकृता श्रीवास्तव डायरेक्टर करेंगे।

शो के पहले लुक पोस्टर में अर्जुन माथुर, सोबिता धुलीपाला, जिम सरभ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा और शिवानी रघुवंशी नजर आ रहे हैं। पोस्टर में Heaven शब्द को अलग तरीके से दिखाया गया है। इसे देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह भारतीय शादियों पर व्यंग्य है, जिसके लिए कहा जाता है कि  ‘marriages are made in heaven' यानि शादियां स्वर्ग में बनती हैं।

फरहान ने अपने ट्विटर हैंडल पर पहला लुक पोस्टर रिलीज करते हुए वेब सीरीज की घोषणा की।

सीरीज को ज़ोया अख़्तर और रीमा कागती ने लिखा है। कहानी तारा और करण की है, जो दिल्ली के वेडिंग प्लानर्स हैं।

ज़ोया ने बताया था कि पहला सीजन 10 एपिसोड का होगा। उन्होंने इस ओर इशारा भी किया था कि फरहान स्पेशल अपीयरेंस दे सकते हैं। उन्होंने पीटीआई को कहा था- ''रीमा और मैंने टाइगर बेबी के नाम से कंपनी शुरू की है। हम अमेजन के लिए शो को-प्रोड्यूस कर रहे है। यह दिल्ली के वेडिंग प्लानर्स पर हैं। पहला सीजन 10 एपिसोड का होगा।''

'मेड इन हेवन' अमेजन प्राइम वीडियो पर 8 मार्च, 2019 से स्ट्रीम होगा।

Also Read:

कपिल शर्मा और गुत्थी की जोड़ी साथ में नही आएगी नजर, ये है वजह

राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' में नजर आएंगे शाहरुख खान, राइटर ने किया कंफर्म

तमिल स्टार विशाल कृष्णा और अनिशा अला ने की सगाई, जल्द ही बंधेगे शादी के बंधन में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन