A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का पहला लुक पोस्टर हुआ रिलीज, स्मार्टफोन पर शूट की गई है पूरी फिल्म

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का पहला लुक पोस्टर हुआ रिलीज, स्मार्टफोन पर शूट की गई है पूरी फिल्म

'द फैमिली मैन' शो का ट्रेलर 5 सितंबर को रिलीज होगा।

<p>मनोज बाजपेयी की वेब...- India TV Hindi मनोज बाजपेयी की वेब फिल्म 'द फैमिली मैन' का पहला लुक पोस्टर हुआ रिलीज

मुंबई: बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ का पहला आधिकारिक करैक्टर पोस्टर स्मार्टफोन पर शूट किया गया है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ "द फैमिली मैन" का पहला करैक्टर पोस्टर रिलीज कर दिया है, जिसे स्मार्टफोन की मदद से शूट किया गया है। 

पहले आधिकारिक करैक्टर पोस्टर में मुख्य किरदार श्रीकांत तिवारी नज़र आ रहे हैं जिसका रोल प्ले किया है नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर मनोज बाजपेयी ने। कृष्णा डी.के. और राज निदिमोरु की दमदार जोड़ी द्वारा निर्मित, अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ "द फैमिली मैन" इस सितंबर रिलीज़ होने के लिए तैयार है जिसे विशेष रूप से 200 देशों और क्षेत्रों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर जारी किया जाएगा। शो का ट्रेलर 5 सितंबर को रिलीज होगा।

इस एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और कंट्री जीएम, गौरव गांधी ने कहा,"भारत एक मोबाइल-फर्स्ट देश है और हमारे ग्राहकों की बड़ी संख्या अपने स्मार्टफोन पर अमेज़न प्राइम वीडियो देखना पसंद करती हैं। हम लगातार अपने कंटेंट और इनोवेटिव मार्केटिंग इनिशिएटिव के साथ इस तेजी से बढ़ते ग्राहक आधार को संलग्न और खुश करते हैं। हम अपने नवीनतम अमेज़ॅन ओरिजिनल "द फैमिली मैन" के लिए वनप्लस के साथ इस अनूठे सहयोग के लिए उत्साहित हैं, जिसके पहले करैक्टर पोस्टर को विशेष रूप से वनप्लस फोन पर शूट किया गया था। हम "द फैमिली मैन" की झलक के साथ अपने उत्साही मोबाइल-फर्स्ट ग्राहकों को प्रसन्न करने के लिए तत्पर हैं।"  

Also Read: 

रिलीज वाले दिन ही प्रभास और श्रद्धा कपूर की Saaho को लगा तीसरा झटका, कई शहरों में शो हुए कैंसिल

Saaho: हिंदी में कच्चे प्रभास को साउथ के इस स्टार से लेनी चाहिए ट्रेनिंग, आमिर भी हो चुके हैं कायल

Saaho Movie Review: प्रभास का एक्शन और श्रद्धा कपूर का रोमांस... लेकिन 'साहो' की कमजोर कहानी करती है निराश