A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म की दुनिया में अब ऋतिक रोशन भी रखने जा रहे हैं कदम, Netflix के अंडरवॉटर से करेंगे एंट्री

डिजिटल प्लेटफॉर्म की दुनिया में अब ऋतिक रोशन भी रखने जा रहे हैं कदम, Netflix के अंडरवॉटर से करेंगे एंट्री

बॉलीवुड के कई एक्टर्स के बाद अब ऋतिक रोशन भी डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखने जा रहे हैं। वह नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज या मूवी में नजर आने वाले हैं।

hrithik Roshan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HRITHIK ROSHAN hrithik Roshan

वेब शो इन दिनों काफी डिमांड में है। पिछले पांच सालों में डिजिटल प्लेटफॉर्म ने न केवल दर्शकों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है, बल्कि वे बॉलीवुड की कई हस्तियों को भी अपनी ओर खींच रहे हैं। सैफ अली खान और राधिका आप्टे 'सेक्रेड गेम्स' और  'घोल' वेब सीरीज के रिलीज़ के बाद नेटफ्लिक्स में काफी छा गये हैं। अब वेब सीरीज़ में कुछ काफी दिलचस्प करने का सोचा जा रहा है। 

नेटफ्लिक्स शो के लिए अब बी-टाउन के एक और अभिनेता को चुना जा रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ऋतिक रोशन(Hrithik roshan) की। रिपोर्ट के अनुसार, ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इसके शो में ऋतिक रोशन को कास्ट करने की गहरी दिलचस्पी दिखाई है। फिल्म निर्माता शंकर ने पहले ही थ्रिलर की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है, जो कि एक साई-फाई थ्रिलर है।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक अमेजॉन प्राइम ने भी ऋतिक रोशन को एक वेब सीरीज ऑफर की थी। जिसके लिए पूरी टीम मिली भई थी। अभी कोई भी पुष्टि नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि अभी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। 

वैसे अभी तक ये तय नहीं हुआ है कि यह एक फिल्म होगी या एक वेब सीरीज। एक बार अंतिम ड्राफ्ट तैयार हो जाने के बाद, शंकर शूट के लिए अपना अभ्यास शुरू करेंगे। इस प्रोजेक्ट पर अक्टूबर से काम करने के लिए कहा जा रहा है। इसके साथ ही बतादें कि इसे दक्षिण-पूर्व एशियाई द्वीप में शूट किया जाएगा। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी अगली रिलीज सुपर 30 के लिए तैयार हैं, गणितज्ञ आनंद कुमार पर बन रही इस बायोपिक का इंतज़ार हर किसी को है। ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 अब 26 जुलाई 2019 को रिलीज होने जा रही है। पहले यह फिल्म कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका के साथ रिलीज होने वाली थी। फिल्म को अनुराग कश्यप, साजिद नाडियाडवाला, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मंटेना वर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सारा अली खान ने किया अपनी लव लाइफ का खुलासा, मंत्री के बेटे को कर चुकी हैं डेट

कंगना रनौत 'मणिकर्णिका' विवाद के बीच हंसल मेहता ने तोड़ी चुप्पी, कहा 'सिमरन' दर्दभरा अध्याय था