1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सारा अली खान ने किया अपनी लव लाइफ का खुलासा, मंत्री के बेटे को कर चुकी हैं डेट

सारा अली खान ने किया अपनी लव लाइफ का खुलासा, मंत्री के बेटे को कर चुकी हैं डेट

सारा की लव लाइफ को लेकर एक बात सामने आई है। जी हां, सारा ने एक इन्टरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 29, 2019 14:24 IST
सारा अली खान- India TV Hindi
सारा अली खान

मुंबई: फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत कर चुकी सारा अली खान इन दिनों लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं। वह अपनी लुक्स और एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। हालांकि ‘केदारनाथ’ के बाद वह फिल्म ‘सिम्बा’ में लीड रोल में नज़र आ चुकी हैं। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही है। इन दो फिल्मों के बाद सारा हिट हो गई हैं। वह खूबसूरत होने के साथ-साथ हार्डवर्किंग भी हैं।

View this post on Instagram

🌝🌚💫

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा के फैन्स उनकी लाइफ के बारे में जानने के लिए बेताब तो ज़रुर होंगे। तो आपको बता दें, सारा की लव लाइफ को लेकर एक बात सामने आई है। जी हां, सारा ने एक इन्टरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

View this post on Instagram

🍭💐🌈🍒🍬

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा कुछ समय पहले फिल्मफेयर में शामिल हुई थीं। इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह सिंगल हैं? तो इसके जवाब में सारा ने कहा- हां मैं सिंगल हूं। मेरा दिल आजतक कभी नहीं टूटा है। सारा ने कहा कि वह सिर्फ एक बार रिलेशनशिप में थीं। लेकिन ब्रेकअप के बाद वह आजतक किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं आई। बता दें, सारा अली खान साल 2016 में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते पीर पहीड़िया को डेट कर रही थीं। लेकिन एक साल के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। जिसके बाद सारा अली खान सिंगल हैं।

View this post on Instagram

👀👀

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वहीं कुछ समय पहले सारा अली खान करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में अपने पिता सैफ अली खान के साथ नज़र आई थीं। जहां करण ने सैफ से उनकी बेटी सारा की लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछे थे और सैफ के पास उनके हर सवाल का जवाब था। उन्होंने करण के लसवालों का जवाब देते हुए कहा कि वह सारा के बॉयफ्रेंड से मिल चुके हैं। यही नहीं उन्होंने कहा वह सारा के बॉयफ्रेंड के साथ ड्रिंक भी शेयर कर चुके हैं और वह रोने लग गया था। इसके अलावा सैफ ने कहा कि वह ओपन मांइडिड हैं। उनके पिता भी उनके साथ काफी फ्रेंक हैं।

View this post on Instagram

🐰🐰🐰

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इसके साथ ही शो के रैपिड राउंड में सैफ से पूछा गया कि वह सारा के बॉयफ्रेंड से क्या तीन पूछेंगे? तो सैफ की तरफ से जवाब आया- ‘पॉलिटिकल व्यूज़ और ड्रग्स।‘ जिसके बाद करण ने सैफ से कहा कि क्या पैसे के बारे में पूछना सही रहेगा। इस पर सैफ ने कहा- अगर पैसा है तो मेरी बेटी से शादी कर सकते है।

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Poster Lagwa Do: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' का पहला गाना रिलीज हुआ, अभी देखिए

Manikarnika Box Office Collection Day 4: सोमवार को घटी मणिकर्णिका की कमाई, ये रहा कुल कलेक्शन

सलमान खान ने साइन की रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा फिल्म, पढ़ें डिटेल्स

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X