A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज आश्रम 2 : बॉबी देओल और प्रकाश झा को जोधपुर कोर्ट का नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला

आश्रम 2 : बॉबी देओल और प्रकाश झा को जोधपुर कोर्ट का नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला

आश्रम वेब सीरीज में बॉबी देओल एक संत का किरदार निभा रहे हैं जो भ्रष्टाचारी है और ड्रग डीलर भी। ऐसे में संतों की छवि धूमिल करने के आरोप में उनके खिलाफ याचिका दायर हुई है।

बॉबी देओल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MXPLAYER बॉबी देओल

हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई प्रकाश झा द्वारा निर्देशित बेवसीरीज आश्रम 2 में संतों की गलत छवि दिखाने के आरोप में जोधपुर की एक अदालत ने फिल्म अभिनेता बॉबी देओल और डायरेक्टर प्रकाश झा के खिलाफ नोटिस जारी किया है। आपको बता दें कि आश्रम पार्ट वन की सफलता के बाद नवंबर में ही पार्ट 2 रिलीज किया गया था। फिल्म में बॉबी देओल एक झांसेबाज संत की भूमिका में दिखे हैं। 

खबरों मे आ गई जाह्नवी कपूर की येलो ड्रेस, इसकी कीमत भी हैरान कर डालेगी

मेक्स प्लेयर पर रिलीज हुई इस वेबसीरीज के लिए आरोप है कि इसके जरिए भारतीय संतों की छवि को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है। इस सीरीज में बॉबी देओल ने तथाकथित रूप से ऐसे संतों का प्रतीकात्मक रोल निभाया है जो कई अपराधों के चलते जेल की सजा काट रहे हैं।

जोधपुर में डिस्ट्रक्ट एंड सेशन जज रविंद्र जोशी ने इन आरोपों को संज्ञान में लेते हुए बॉबी और प्रकाश झा को अपना पक्ष रखने के लिए 11 जनवरी को अदालत में पेश होने का आदेश दिया है। आपको बता दें कि बॉबी और प्रकाश झा के खिलाफ ये य़ाचिका जोधपुर के ही निवासी खुश खंडेलवाल ने दायर की है। 

पौरषपुर का ट्रेलर: मिलिंद सोमन, शिल्पा शिंदे एक असाधारण साम्राज्य की कहानी में आएंगे नजर

अपनी याचिका में खंडेलवाल ने कहा है कि बॉबी देओल के किरदार में जिस संत की कहानी कही गई है, उसके जरिए उन लोगों की भावनाओं को  क्षति पहुंच रही है जो संतों का आदर सत्कार करते हैं औऱ उनकी भक्ति करते हैं। बॉबी ने संत के जिस किरदार को निभाया है, वो बलात्कारी है, भ्रष्टाचारी है, ड्रग डीलर दिखाया गया है जो सच्चे संतों की छवि को धूमिल करने का प्रयास है। 

अभिषेक बच्चन ने लॉन्च किया 'संस ऑफ द सॉयल : जयपुर पिंक पैंथर्स' का ट्रेलर

खंडेलवाल ने पहले इसी मामले में FIR दर्ज करवाने की कोशिश की थी लेकिन कहा जा  रहा है कि FIR दर्ज नहीं हुई और उसके बाद खंडेलवाल ने कोर्ट में अर्जी दायर की।