Sunday, May 05, 2024
Advertisement

पौरषपुर का ट्रेलर: मिलिंद सोमन, शिल्पा शिंदे एक असाधारण साम्राज्य की कहानी में आएंगे नजर

शो में अन्नू कपूर, मिलिंद सोमन, शिल्पा शिंदे, शहीर शेख, साहिल सलाथिया, पोलोमी दास, अनंतविजय जोशी, फ्लोरा सैनी और आदित्य लाल के साथ कई और कलाकार भी शामिल हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 09, 2020 7:56 IST
पौरशपुर का ट्रेलर- India TV Hindi
Image Source : ALTBALAJI पौरशपुर का ट्रेलर

मुंबई: डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और जी5 पर दर्शकों के लिए एक और बहुप्रतीक्षित शो - 'पौरषपुर' के ट्रेलर को जारी कर दिया गया है। शो में प्यार, वासना, खून से सनी तलवारें, कठिन संवादों के साथ शानदार सेट देखने को मिलेंगे। शो में अन्नू कपूर, मिलिंद सोमन, शिल्पा शिंदे, शहीर शेख, साहिल सलाथिया, पोलोमी दास, अनंतविजय जोशी, फ्लोरा सैनी और आदित्य लाल के साथ कई और कलाकार भी शामिल हैं।

Happy Birthday Sharmila Tagore: शर्मिला टैगोर और नवाब पटौदी की लव स्टोरी है बेहद अनोखी

16वीं सदी के भारत की पृष्ठभूमि आधारित 'पौरषपुर' की दुनिया में राजा भद्रप्रताप सिंह अन्नू कपूर को एक बेहद बुरे साम्राज्य पर शासन करते हुए दिखाया जाएगा। एक ऐसा राज्य जहां महिलाओं को इच्छा के एक वस्तु के तौर पर देखा जाता है। यहां महिलाओं की स्वतंत्रता पर भी रोक लगाई हुई है। एक ऐसे शासन व्यवस्था में रानी मीरावती (शिल्पा शिंदे) पुरुष-प्रधान कानूनों को चुनौती देती हैं।

Happy Birthday: एक्टिंग करने आए धर्मेंद्र को लोग देते थे अखाड़े में जाने की सलाह, कैसे बने बॉलीवुड के ही-मैन

मिलिंद सोमन इसमें बोरिस के किरदार में एक ट्रांस जेंडर के रूप में नजर आने वाले हैं, जो राज्य के नियमों पर सवाल उठाते हुए एक क्रांति की शुरूआत करते हैं। इनके अलावा, भानू के रूप में साहिल सलाथिया, वीर सिंह के रूप में शहीर शेख, काला के रूप में पोलोमी दास, प्रिंस आदित्य के रूप में अनंतविजय जोशी नजर आएंगे। पौरषपुर साम्राज्य की साहसिक और क्रूर कहानियों के कई अलग-अलग मोड़ हैं, जो दर्शकों को अपने साथ जोड़े रखेंगे।

शिल्पा शिंदे कहती हैं, "मुझे लगता है कि ज्यादातर कलाकार पौरषपुर जैसे शो में काम करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। एक रानी के महत्वाकांक्षी चरित्र को चित्रित करने के अलावा यह शो पुरुष पितृसत्ता, लैंगिक राजनीति, ताकत जैसे कई गंभीर मुद्दों को छूता है, जो उन दिनों मौजूद हुआ करते थे। मुझे इतने भव्य पैमाने पर शूट किए गए इस दिलचस्प शो का हिस्सा बनने में खुशी हो रही है। उम्मीद करती हूं कि आप लोगों को इसे देखने में उतना ही मजा आएगा जितना हमें शूटिंग के समय आया था। आप लोग यह शो कभी मिस नहीं करना चाहेंगे।"

शचींद्र वत्स द्वारा निर्देशित इस शो को 29 दिसंबर को केवल ऑल्ट बालाजी और जी5 पर जारी किया जाएगा।

देखिए ट्रेलर-

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement