Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुष्मिता सेन की सीरीज 'आर्या 2' के ट्रेलर को मिले 30 मिलियन व्यूज, एक्ट्रेस ने जताया आभार 

वेब सीरीज 'आर्या 2' ओटीटी पर धूमाल मचाने के लिए तैयार है। सीरीज के दूसरे सीजन का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 05, 2021 16:05 IST
arya 2 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHMITASEN47 आर्या 2 से सुष्मिता सेन का लुक

सुष्मिता सेन-स्टारर 'आर्या 2' एक ऐसी सीरीज है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इसके ट्रेलर को 30 मिलियन व्यूज के साथ जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, उससे यह स्पष्ट है कि सीरीज का पार्ट-2 धमाल मचाने वाला है। श्रृंखला में मुख्य किरदार निभाने वाली सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर दर्शकों को प्यार और सराहना के लिए धन्यवाद दिया।

दर्शकों का आभार व्यक्त करते हुए, अभिनेत्री ने तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा- 'आर्या 2 के सनसनीखेज ट्रेलर को सभी ने भरपूर प्यार दिया है! 30 मिलियन व्यूज के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया।

राम माधवानी द्वारा निर्मित और निर्देशित 'आर्या' के दूसरे सीजन में सुष्मिता सेन अपने लिए अपनों से ही लड़ती नजर आएंगी। अपने परिवार को बचाने के लिए सुष्मिता सेन किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं। पहले सीजन में सुष्मित के पति के रोल में दिखे चंद्रचूड़ के मौत पीछे जिम्मेदार लोगों के बारे में पता चलेगा। पति की मौत के बाद आर्या अपने बच्चों के साथ देश छोड़कर जाने का फैसला करती है। कुल मिलाकर आर्या का दूसरा सीजन बदले पर आधारित है। देखने वाली बात ये होगी कि आर्या अपने पति की मौत का बदला कैसे लेती है?  

बता दें कि सुष्मिता सेन ने क्राइम-रोमांच शो 'आर्या' से डिजिटल की दुनिया में कदम रखा था। यह शो डच सीरीज ‘पेनोजा’ का रीमेक है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘आर्या’ जून, 2020 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आर्या-2  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 10 दिसंबर को रिलीज होगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement