A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज 'कहने को हमसफर हैं सीजन 3' मेरे व्यूवर्स के लिए मेरी तरफ से बर्थडे ट्रीट है- एकता कपूर

'कहने को हमसफर हैं सीजन 3' मेरे व्यूवर्स के लिए मेरी तरफ से बर्थडे ट्रीट है- एकता कपूर

'कहने को हमसफर हैं सीजन 3' रोनित रॉय, गुरदीप कोहली पुंज, मोना सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं। यह शो ऑल्ट बालाजी और जी5 पर उपलब्ध है।

ekta kapoor, kehne ko humsafar hai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM EKTA KAPOOR 'कहने को हमसफर हैं सीजन 3'  रोनित रॉय, गुरदीप कोहली पुंज, मोना सिंह लीड रोल में हैं

कई हिट 'सास-बहू' टीवी शो देने वाली निर्माता एकता कपूर का कहना है कि वह हमेशा एक परिपक्व प्रेम कहानी बताना चाहती थीं और उन्हें खुशी है कि अपनी वेब सीरीज 'कहने को हमसफर है' के जरिए वह बता पा रही हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वॉइंट एमडी एकता ने कहा, "मैं अपने जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले अपने पसंदीदा शो में से एक 'कहने को हमसफर हैं' के तीसरे सीजन को लॉन्च करने को लेकर काफी खुश हूं। मैं हमेशा से एक परिपक्व प्रेम कहानी बताना चाहती रही हूं और मुझे खुशी है कि 'कहने को हमसफर हैं' के माध्यम से मैंने यह किया। यह एक ऐसा शो है, जिसमें आधुनिक दिनों के रिश्तों की जटिलताओं को दिखाया गया है।

बर्थडे स्पेशल: टीवी सीरियल्स, फिल्में और वेब सीरीज.. हर जगह रहा है एकता कपूर का बोलबाला

एकता ने कहा, "दो बेहद सफल सीजन के बाद सीजन 3 में बेवफाई के साथ-साथ रिश्तों के कई शेड्स दिखाए जाएंगे। यह शो ऑल्ट बालाजी और जी5 के सभी दर्शकों के लिए मेरे जन्मदिन की पार्टी की तरह है।"

सीरीज में रोनित रॉय, गुरदीप कोहली पुंज, मोना सिंह, अपूर्व अग्निहोत्री, पूजा बनर्जी, पलक जै रोनित रॉय, गुर दीप कोहली पुंज, मोना सिंह, अपूर्व अग्निहोत्री, पूजा बनर्जी, पलक जैन और अदिति वासुदेवा और अदिति वासुदेवा शामिल हैं।शो के चौथे सीजन की तैयारी भी शुरू कर दी गई है।

आईएएनएस इनपुट के साथ