A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज मनोज बाजपेयी ने अपनी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को कहा 'कभी न भूलने वाला अनुभव'

मनोज बाजपेयी ने अपनी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को कहा 'कभी न भूलने वाला अनुभव'

मनोज बाजपेयी ने सीजन दो में एनआईए एजेंट श्रीकांत तिवारी के रूप में वापसी की है।

manoj bajpayee- India TV Hindi Image Source : INSTA- MANOJ BAJPAYEE मनोज बाजपेयी

नई दिल्ली: 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन को लेकर लोगों को काफी उम्मीदें है और प्रमुख अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि आगामी अध्याय कभी न भूलने वाला अनुभव साबित होगा। मनोज बाजपेयी ने सीजन दो में एनआईए एजेंट श्रीकांत तिवारी के रूप में वापसी की है। मनोज बाजपेयी ने बताया, "कई बार मैं (मेरे काम के बारे में) टिप्पणी करता हूं। मैं बस इतना ही कहूंगा कि यह पहले से कहीं अधिक बड़ा और अलग होने जा रहा है।"

उन्होंने वादा करते हुए कहा कि यह एक ऐसा अनुभव होने वाला है जिसे आप आसानी से नहीं भूलेंगे। 

क्या मरकर जिंदा हो गया खतरनाक मूसा? मनोज वाजपेयी ने शेयर किया the Family man से जुड़ा वीडियो

हाल में ही मनोज बाजपेयी ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया था। जिसमें मरे हुए खतरनाक आतंकवादी मूसा की वापसी दिखाई दी है। जिसके बाद से हर कोई यहींजानना चाहता हैं कि क्या वास्तव में इस सीजन में एक बार फिर मरे हुए मूसा की वापसी होगी। 

ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में  खतरनाक आतंकवादी मूसा सेट पर लौटते  वक्त जेके तलपड़े उर्फ शारिब हाशमी को दिखाई देता है। जिससे वह घबरा जाते है। उसके बाद उसे वह कई जगह नजर आता है। जिससे वह हर किसी से पूछ रहे हैं कि वास्तव में क्या मूसा वापस आ गया है।  इस वीडियो में मनोज बाजपेयी कहते हैं जो किसी को नहीं दिखता है वह जेते तलपड़े को दिख जाता है। 

अनुष्का-विराट की बेटी की पहली तस्वीर को लेकर कंफ्यूजन, विराट के भाई ने दी ये सफाई

असल में मूसा इस सीजन में वापस आ रहा है कि नहीं इस बारे में निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के. ने कुछ नहीं बताया है। आपको बता दें कि 'द फैमिली मैन सीजन 2 '  अमेजन प्राइम में 12 फरवरी को रिलीज होने वाली है।