1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. क्या मरकर जिंदा हो गया खतरनाक मूसा? मनोज वाजपेयी ने शेयर किया the Family man से जुड़ा वीडियो

क्या मरकर जिंदा हो गया खतरनाक मूसा? मनोज वाजपेयी ने शेयर किया the Family man से जुड़ा वीडियो

मनोज बाजपेयी के मशहूर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस वेब सीरिज को लेकर फैंस के दिनों एक ओर सस्पेंस पैदा हो गया है कि क्या मूसा जिंदा है?..

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 12, 2021 14:28 IST
क्या खतरनाक आतंकवादी मूसा अभी तक जिंदा है?, मनोज बाजपेयी ने शेयर किया 'द फैमिली मैन' के सेट का वीडिय- India TV Hindi
Image Source : INSTA/MANOJBAJPAYEE/NEERAJ_MADHAV क्या खतरनाक आतंकवादी मूसा अभी तक जिंदा है?, मनोज बाजपेयी ने शेयर किया 'द फैमिली मैन' के सेट का वीडियो

मनोज बाजपेयी के मशहूर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस वेब सीरिज को लेकर फैंस के दिनों एक ओर सस्पेंस पैदा हो गया है कि क्या मूसा जिंदा है?..मूसा आपको याद दिला दें कि द फैमिली मैन में एक खतरनाक आतंकवादी था। जिसे  एक साथी आतंकवादी द्वारा मार दिया गया था और सड़क पर मृत पाया गया था। अभिनेता मनोज बाजपेयी ने शो के सेट से बीटीएस वीडियो साझा किया। जिसके बाद हर किसी का यही सवाल है। 

मनोज बाजपेयी ने ट्विटर पर एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है , 'वह वापस आ गया और क्या वह है'

New Year 2021: 'तांडव' से 'द फैमिली मैन 2' तक, नए साल में ये वेब सीरीज करेंगी आपका मनोरंजन

ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में  खतरनाक आतंकवादी मूसा सेट पर लौटते  वक्त जेके तलपड़े उर्फ शारिब हाशमी को दिखाई देता है। जिससे वह घबरा जाते है। उसके बाद उसे वह कई जगह नजर आता है। जिससे वह हर किसी से पूछ रहे हैं कि वास्तव में क्या मूसा वापस आ गया है।  इस वीडियो में मनोज बाजपेयी कहते हैं जो किसी को नहीं दिखता है वह जेते तलपड़े को दिख जाता है। 

असल में मुसा इस सीजन में वापस आ रहा है कि नहीं इस बारे में निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के. ने कुछ नहीं बताया है। 

आपको बता दें कि मूसा' का किरदरा नीरज माधव ने निभाया था। उन्होंने इस किरदार के जरिए दर्शकों  में सिहरन पैदा कर थी। शुरुआत में 'मूसा' खुद को बेचारा दिखाता है, लेकिन बाद में जाकर पता चलता है कि सबसे खूंखार वही है। इब दूसरे सीजन में वह किस किरदरा में और कैसे दोबारा जिंदा हो रहा है ये देखने लायक होगा। 

आपको बता दें कि 'द फैमिली मैन सीजन 2 '   अमेजन प्राइम में 12 फरवरी को रिलीज होने वाली है। 

स्वामी विवेकानंद की 158वीं जयंती पर कंगना रनौत ने कहा, जब मुझे कोई उम्मीद नहीं थी तो आपने मुझे उद्देश्य दिया

मनोज बाजपेयी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- 'चेहरे के पीछे चेहरा, राज है इसमें गहरा। 12 फरवरी को प्राइम वीडियो पर।'

सीरीज में एक उच्च जिम्मेदारी वाली नौकरी का दबाव और अपने देश को सुरक्षित रखने के साथ-साथ श्रीकांत तिवारी एक पिता और एक पति के रूप में अपनी भूमिका के बीच जूझते हुए दिखाई देंगे।

द फैमिली मैन 2 के कलाकारों में मनोज बाजपेयी, शारिब हाशमी, दर्शन कुमार, शरद केलकर और श्रेया धनवंतरी शामिल हैं। सीरीज के निर्माता घर, संबंधों के साथ-साथ एक रोमांचक, मनोरंजक और एक्शन से भरपूर कहानी लाने का वादा करते हैं। राज और डीके द्वारा निर्मित, निर्देशित और निर्मित इस शो के लिए फैंस बेहद एक्साइडेट हैं। 

'द फैमिली मैन' को सीजन 1 को दुनियाभर में सराहा जा चुका है।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment