A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज मसाबा गुप्ता का 'मसाबा मसाबा' वेब सीरीज पर बयान, बोलीं- 'मेरा शो सिनेमाघरों में नहीं चल पाएगा'

मसाबा गुप्ता का 'मसाबा मसाबा' वेब सीरीज पर बयान, बोलीं- 'मेरा शो सिनेमाघरों में नहीं चल पाएगा'

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता की सीरीज 'मसाबा मसाबा' का दूसरा सीजन जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रहा है और उनका कहना है कि इस शो का कॉन्सेप्ट बड़े पर्दे पर नहीं चलेगा।

Masaba Gupta- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MASABA GUPTA Masaba Gupta

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता की सीरीज 'मसाबा मसाबा' का दूसरा सीजन जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रहा है और उनका कहना है कि इस शो का कॉन्सेप्ट बड़े पर्दे पर नहीं चलेगा। वह कहती हैं कि आज भी भारतीय दर्शकों को सिनेमाघरों में 'लार्जर-दैन-लाइफ' अनुभव देने वाले शो देखना ही पसंद है। 

Broken But Beautiful 3: सोनिया राठी को बाइक चलाना सिखा रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला, वीडियो हुआ वायरल

उन्होंने कहा, "हमारे जैसा शो बड़े पर्दे पर काम नहीं करेगा। लेकिन मुझे लगता है कि यह ओवर-द-टॉप (ओटीटी) को पूरी तरह से सूट करता है। हम एक हल्का-फुल्का शो लेकर आए हैं और उसे ऐसे लोगों तक पहुंचा रहे हैं, जो इसे समझने में सक्षम हैं। जबकि सिनेमाघर में दर्शक बड़े बजट की लॉर्जर-दैन-लाइफ वाली फिल्में देखने जाते हैं। लेकिन आज ओटीटी की बदौलत सार्थक सामग्री के लिए भी उतनी ही जगह है। कुछ चीजें कुछ जगहों पर ही सही असर डालती हैं।"

इस शो में मसाबा और उनकी मां, अभिनेत्री नीना गुप्ता ने खुद के काल्पनिक किरदार निभाए हैं। इस शो में नील भूपालम, रिताशा राठौर, स्मरण साहू और सत्यदीप मिश्रा भी हैं।

मसाबा कहती हैं कि लोगों को ऐसे शो स्वीकार करने में अभी समय लगेगा। उन्होंने कहा, "जिस तरह से हमने अपनी कहानी बताई है और इस शो को वास्तविक महसूस कराया है, यह ऐसा है जैसे आप मेरे लिविंग रूम में बैठे हों। भारत का एक बड़ा हिस्सा इसके लिए तैयार नहीं है। उन्हें शायद इसमें एक और दशक लगेगा।"

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर आयोजित एक पैनल डिस्कशन के दौरान मसाबा ने ओटीटी को धन्यवाद देते हुए कहा कि वे खुश हैं कि उनके जैसे शो को अब नॉन-कमर्शियल लेबल नहीं दिया जाएगा। 'मसाबा मसाबा' का दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

(इनपुट/आईएएनएस)