Friday, March 29, 2024
Advertisement

Broken But Beautiful 3: सोनिया राठी को बाइक चलाना सिखा रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला, वीडियो हुआ वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला की अपकमिंग वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' की शूटिंग खत्म हो गई है। सोशल मीडिया पर सेट के आखिरी दिन के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 09, 2021 19:18 IST
sidharth shukla last day shoot broken but beautiful 3- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @TEAMSIDHARTHFC सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी का वीडियो हुआ वायरल 

टीवी के मशहूर एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की अपकमिंग वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' (Broken But Beautiful 3) की शूटिंग खत्म हो गई है। सोशल मीडिया पर सेट के आखिरी दिन के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो में सिद्धार्थ अपनी को-स्टार सोनिया राठी को बाइक चलाना सिखा रहे हैं। 

इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी बाइक राइड का लुत्फ उठा रहे हैं। सिद्धार्थ उन्हें बाइक चलाना सिखा रहे हैं। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' के सेट से भी कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें पूरी टीम केक काटते हुए दिखाई दे रही है। 

Broken But Beautiful 3 के पहले दो सीजन में दो व्यक्तियों (विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी द्वारा चित्रित किरदार) की एक प्रेम कहानी दिखाई गई, जो सबसे अप्रत्याशित परिस्थितियों में मिलते हैं और जल्द ही एक दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम बन जाते हैं। 

अब शो में एक नई जोड़ी नज़र आएगी, जो सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की होगी। नया सीजन जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement