A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज 'रहना है तेरे दिल में' की रिलीज के बाद मोहित रैना को हो गया था दीया मिर्जा पर क्रश, कमरे में लगाई थी तस्वीर

'रहना है तेरे दिल में' की रिलीज के बाद मोहित रैना को हो गया था दीया मिर्जा पर क्रश, कमरे में लगाई थी तस्वीर

दीया मिर्जा और मोहित रैना साथ में वेब सीरीज 'काफिर' में साथ काम कर रहे हैं।

<p>मोहित रैना, दीया...- India TV Hindi मोहित रैना, दीया मिर्जा

मुंबई: एक्टर मोहित रैना और एक्ट्रेस दीया मिर्जा वेब सीरीज 'काफिर' में साथ नजर आ रहे हैं। दोनों की ये वेब सीरीज खूब पसंद की जा रही है। अब मोहित रैना ने दीया को लेकर एक खुलासा किया है। इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में दीया मिर्जा ने खुद ये बात बताई। दीया मिर्जा ने बताया कि मोहित रैना का कॉलेज के जमाने में 'रहना है तेरे दिल में' की रीना मल्होत्रा पर क्रश था। मोहित ने भी ये बात मानी कि कॉलेज के दिनों में वो दीया मिर्जा का पोस्टर अपने रूम की दीवार पर लगाकर रखते थे।

बता दें, आर माधवन और दीया मिर्जा ने निर्देशक गौतम मेनन की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से डेब्यू किया था। इस फिल्म की रिलीज को इतने साल बीत चुके हैं लेकिन लड़कियों के क्रश आज भी आर माधवन हैं और दीया मिर्जा आज भी लड़कों के दिलों की धड़कन बनी हुई है।

दीया मिर्जा ने मोहित रैना के साथ काफिर वेब सीरीज में काम किया। मोहित ने बताया कि जब वह दीया के साथ काम करने जा रहे थे तो वो काफी एक्साइटेड थे। मोहित थोड़े शर्मीले हैं और इसलिए उन्हें खुलने में थोड़ा वक्त लगा।

Also Read:

Box Office Collection Kabir Singh Day 3: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' ने लगाई बॉक्स ऑफिस पर आग

रणबीर कपूर की 'फैमिली फोटो' में मुस्कुराती दिखीं आलिया, जानिए मां सोनी राजदान ने क्या कहा

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने मुंबई में खरीदा करोड़ों का फ्लैट, इन स्टार्स के घर की कीमत हैरान करने वाले

Related Video