A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज Bard of Blood Trailer: इमरान हाशमी की वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' का शानदार ट्रेलर Netflix ने किया रिलीज

Bard of Blood Trailer: इमरान हाशमी की वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' का शानदार ट्रेलर Netflix ने किया रिलीज

Bard of Blood Trailer: इमरान हाशमी की वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह वेब सीरीज Netflix पर आएगी।

<p>Bard of Blood Trailer</p>- India TV Hindi Bard of Blood Trailer

जिसका हमें था इंतजार... वो घड़ी आ गई... जी हां, लंबे इंतजार के बाद आखिरकार वो दिन आ गया जब इमरान हाशमी की वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' का ट्रेलर आया है। शाहरुख खान इस शो के प्रोड्यूसर हैं, और वो तीन दिन से लगातार हर रोज इस शो के ट्रेलर का हिंट दे रहे थे। हाल ही में शाहरुख खान और इमरान हाशमी का एक प्रोमो वीडियो भी आया था, जिसमें इमरान हाशमी शाहरुख खान को डब्बा बुला रहे थे। 

पहले देखिए शाहरुख खान और इमरान हाशमी का प्रोमो वीडियो-

इस वीडियो के बाद नेटफ्लिक्स ने बार्ड ऑफ ब्लड का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। ट्रेलर धमाकेदार है, जिसमें इमरान हाशमी कबीर आनंद नाम के एक एक्स स्पाई के रोल में हैं, जो अब एक स्कूल में टीचर है। भारत के 4 स्पाई पाकिस्तान में पकड़े गए हैं जिसके बाद कबीर आनंद उर्फ एडोनिस को एक सीक्रेट मिशन पर भेजा जाता है।

इस ट्रेलर में आपको इमरान हाशमी जबरदस्त डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। इमरान का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इमरान हाशमी का ये अनदेखा अवतार उनके फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। इस शो में वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' की एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला और फिल्म 'मुक्काबाज' के एक्टर विनीत कुमार सिंह भी अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा 'बार्ड ऑफ ब्लड' में फिल्म 'राजी' के एक्टर रजित कपूर और जयदीप साहनी भी नजर आएंगे। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन और कई शानदार डायलॉग्स हैं, फिल्म की कहानी काफी इंट्रेस्टिंग है।

देखिए 'बार्ड ऑफ ब्लड' का ट्रेलर-

'बार्ड ऑफ ब्लड' का निर्माण शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने किया है। इसका निर्देशन किया है रिभु दासगुप्ता ने। यह कहानी बिलाल सिद्दीकी की किताब 'बार्ड ऑफ ब्लड' पर आधारित है। 27 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर ये वेब सीरीज उपलब्ध हो जाएगी।

Also Read:

एक बार फिर सलमान-आमिर खान की बनेंगी दमदार जोड़ी, इस फिल्म के सीक्वल में करेंगे काम

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी की फोटोज हुईं वायरल, आपने देखी क्या?

Related Video