A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज एलियन आधारित पहली कॉमेडी सीरीज है 'ओवरटाइम'

एलियन आधारित पहली कॉमेडी सीरीज है 'ओवरटाइम'

'ओवरटाइम' में रम्या सक्सेना, मनोज भारद्वाज, रोंजिनी चक्रवर्ती और हर्ष मायर हैं।

<p>एलियन आधारित पहली...- India TV Hindi एलियन आधारित पहली कॉमेडी सीरीज है 'ओवरटाइम'

मुंबई: नई वेबसीरीज 'ओवरटाइम' को अलग तरह का पहला भारतीय एलियन आधारित ऑफिस कॉमेडी सीरीज माना जा रहा है। अश्विनी लक्ष्मी नारायण द्वारा लिखित एवं निर्देशित पांच एपिसोड वाली यह सीरीज दो आईटी कर्मचारियों के ईर्दगिर्द घूमती है, जो एलियन की दुनिया की भयावहता से बचने की कोशिश करने के साथ एक-दूसरे से बचने की भी कोशिश करते हैं।

'ओवरटाइम' में रम्या सक्सेना, मनोज भारद्वाज, रोंजिनी चक्रवर्ती और हर्ष मायर हैं।

सीरीज को लेकर नारायण ने कहा, "हमारे पास जो बजट था उसे समझने की बात थी, दर्शक एलियन को सिर्फ एक जादू के तौर पर जानते हैं और इन दो बातों को ध्यान में रखते हुए कुछ अच्छा और मजेदार बनाना था। और फिर एक दिन अचानक एक अच्छा विचार आया। मैंने सोचा कि अगर कोई एलियन हमला होता है, तो मैं अपना घर कभी नहीं छोड़ता। अगर मैं वास्तविक दुनिया में बाहर निकलता तो मैं मारा जाऊंगा, एलियंस मुझे खा जाएंगे या उन्हें देखकर मैं आत्मसमर्पण कर दूंगा"

निर्देशक ने आगे कहा, "जैसे कि सभी फिल्में या शो में लोग इन प्राणियों (एलियन) से लड़ते ही नजर आते हैं। क्यों न एक ऐसा शो बनाया जाए जहां वे लगातार उनसे बच रहे हों और उसी दौरान वे वाई-फाई, बिजली, मनोरंजन, भोजन और बहुत सारी समस्याओं से जूझ रहे हों। क्या एक शाकाहारी जीवित रहने के लिए मांसाहारी बन जाएगा? क्या मैं यह जानने के बाद कि अगले दिन मरने वाला हूं मैं ड्रग्स लूंगा? इस तरह की चीजों को सामने लाने में मजा आएगा। अंत में मुझे लगता है कि हम सब को पश्चिमी प्रभाव के साथ भारतीय शो बनाने की कोशिश करनी चाहिए।"

समुद्र किनारे लड़कों के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आए अक्षय कुमार, देखें वीडियो

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें