A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज कोरोना वायरस के कारण राजीव खंडेलवाल के वेब शो 'नक्सल' के कास्ट और क्रू में हुआ बदलाव

कोरोना वायरस के कारण राजीव खंडेलवाल के वेब शो 'नक्सल' के कास्ट और क्रू में हुआ बदलाव

राजीव ने यह भी साझा किया कि किस तरह से वह लॉकडाउन समय का उपयोग अपने किरदार के रिहर्सल के लिए कर रहे हैं।

राजीव खंडेलवाल ने वेब सीरीज नक्सल को लेकर किया खुलासा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @RAJEEV.KHANDELWAL राजीव खंडेलवाल ने वेब सीरीज नक्सल को लेकर किया खुलासा

मुंबई: अभिनेता राजीव खंडेलवाल लॉकडाउन खत्म होने के बाद आगामी वेब शो 'नक्सल' के बचे हुए हिस्सों की शूटिंग करने को लेकर आशांवित हैं। उन्होंने ये भी बताया कि कोविड 19 के कारण कास्ट और क्रू में भी बदलाव करना पड़ा। 

इस बारे में उन्होंने कहा, "कोविड के कारण कास्ट और क्रू को प्रमुख बदलाव से गुजरना पड़ा। लेकिन आखिरकार हमारे पास सभी बहुत सक्षम लोग हैं। मैं आमिर (अली), सत्यदीप (मिश्रा), टीना (दत्ता) और अन्य लोगों के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं।"

टीवी एक्टर राजीव खंडेलवाल ने कहा- भारतीय सेना से हमेशा जुड़ा रहा

राजीव ने यह भी साझा किया कि किस तरह से वह लॉकडाउन समय का उपयोग अपने किरदार के रिहर्सल के लिए कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे इनमें से किसी (सह-कलाकार) के साथ काम करने का अवसर पहले कभी नहीं मिला, इसलिए यह इसे और भी रोमांचक बनाता है। हमें शो के लिए टेबल रीडिंग मिला और मैंने इस समय का उपयोग सेट से दूर, अपने किरदार पर काम करने के लिए किया है। मुझे उम्मीद है कि यह मेरे प्रशंसकों को पसंद आएगा, क्योंकि उन्होंने मुझे इस तरह की भूमिका में पहले कभी नहीं देखा है। एसटीएफ एजेंट के रूप में मेरा किरदार दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगा, क्योंकि इसमें कई शेड्स हैं, हास्य है, एक्शन है और बहुत सारी भावनाएं।"

कुणाल कोहली द्वारा निर्देशिक 'नक्सल' जी5 पर स्ट्रीम होगा।